Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वाकई बदनाम है 'मुन्नी...'

अदालत ने दिया गाने को अश्लील करार

हमें फॉलो करें वाकई बदनाम है 'मुन्नी...'
दमोह (मप्र) , मंगलवार, 28 दिसंबर 2010 (22:31 IST)
IFM
दमोह की एक अदालत ने फिल्म दबंग के विवादास्पद गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई...‘ को अश्लील करार देते हुए इस गाने को लेकर एक छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले तीन आरोपियों की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी।

विशेष न्यायाधीश एसबी भार्गव ने मंगलवार को इस मामले में तीन आरोपियों की अग्रिम जमानत याचिका खारिज करते हुए इस गाने को अश्लील करार दिया और कहा कि गाने से इस नाम की महिलाओं के लिए अच्छा संदेश नहीं जाता।

अभियोजन के अनुसार दमोह जिले के कंजई गाँव में रहने वाली ममता उर्फ मुन्नी को गाँव के तीन दबंग ओंकार राय, मिथुन राय एवं पप्पू राय यही गाना गाकर परेशान करते थे और जब ममता ने इसका विरोध किया तो तीनों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

ममता की शिकायत पर पुलिस ने उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया, जबकि दबंगों ने अपनी गिरफ्तारी की संभावना को देख न्यायालय में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई।

विशेष न्यायाधीश ने उनके आवेदन पर सुनवाई के बाद अपने आदेश में गाने के बोल लिखकर इसे अश्लील करार देते हुए तीनों की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी।

फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस अधीक्षक डीके आर्य का कहना है कि दलित महिला से जुड़े इस मामले की जाँच अनुसचित जाति कल्याण थाने द्वारा की जा रही है तथा जाँच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi