Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कबड्डी टीम के जीतने पर बी-टाउन ने दी बधाई

हमें फॉलो करें कबड्डी टीम के जीतने पर बी-टाउन ने दी बधाई
मुंबई , सोमवार, 1 सितम्बर 2014 (15:11 IST)
FILE
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी कबड्डी टीम के जीतने पर बधाई संदेश से सराबोर हो गए। दरअसल, अभिषेक की कबड्डी टीम जयपुर ‘पिंक पैंथर्स’ ने ‘प्रो कबड्डी लीग’ का पहला सत्र जीत लिया है जिसके बाद अभिषेक के लिए बधाई संदेशों का तांता लग गया।

रविवार रात हुए मैच में 38 वर्षीय अभिनेता की टीम ‘यू मुंबा’ पर 35-24 से जीत दर्ज कर विजेता बनी।

अभिषेक की टीम के जीतने पर कई दोस्तों ने अभिषेक को शुभकामना दी जिसमें उनके पिता मेगास्टार अमिताभ बच्चन का बधाई संदेश भी था।

बच्चन (71) ने ट्विटर पर लिखा कि जयपुर पिंक पैंथर्स... आप विजेता जरूर हो... एक अच्छी टीम भी हो...! किसी भी रूप में टीम के रूप में किए काम की अभूतपूर्व भूमिका होती है।

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने कहा कि पहला सत्र जीतने के लिए बधाई... पिंक पैंथर्स...। अभिनेत्री बिपाशा बसु पिंक पैंथर्स टीम की हौसलाअफजाई के लिए मैच के दौरान मौजूद थीं और टीम की जीत के बाद वे काफी खुश नजर आ रही थीं।

35 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्विटर पर अभिषेक के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि जयपुर पिंक पैंथर्स की अद्भुत जीत... बधाई। अभिषेक की दिवाली पर रिलीज होने वाली उनकी आगामी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की निर्देशक फराह खान ने कहा कि हमारे नंदू भिड़े और उनकी पूरी टीम को बधाई।

‘हैप्पी न्यू ईयर’ में उनके सहकलाकार सोनू सूद ने ट्विट कर अभिषेक को बधाई दी और कहा कि आपने कर दिखाया भाई... पार्टी... जयपुर पिंक पैंथर्स।

‘फाइंडिंग फैन्नी’ के स्टार अर्जुन कपूर और ‘2 स्टेट्स’ में उनकी सहकलाकार आलिया भट्ट ने भी अभिषेक और पिंक पैंथर्स को बधाई दी। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi