Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लाहिड़ी की नजरें ओपन चैंपियनशिप पर

हमें फॉलो करें लाहिड़ी की नजरें ओपन चैंपियनशिप पर
कुआलालंपुर , शुक्रवार, 11 जुलाई 2014 (19:27 IST)
FILE
कुआलालंपुर। भारत के स्टार अनिर्बान लाहिड़ी का मानना है कि वे अपने करियर में दूसरी बार अगले हफ्ते जब ओपन चैंपियनशिप में हिस्सा लेने उतरेंगे तो वे 2 साल पहले इस मेजर टूर्नामेंट में पदार्पण की तुलना में बेहतर गोल्फर होंगे।

एशिया टूर में नंबर एक लाहिड़ी को जब रॉयल लीवरपूल में खेलने की खबर मिली तो यह उनके लिए सरप्राइज की तरह था और उस समय वे मेडागास्कर में हनीमून मना रहे थे। यह 27 वर्षीय इसके बाद 36 घंटे की यात्रा करके स्वदेश लौटना और तब से अपने कोच विजय दिवेचा के साथ अपने खेल को निखार रहा है।

वर्ष 2012 में रॉयल लाइथम और सेंट एन्स में खेलते हुए संयुक्त 31वें स्थान पर रहने वाले लाहिड़ी ने कहा कि पिछले तीन दिन से मैं कड़ा अभ्यास कर रहा हूं, जो अच्छा है। मैं लय में लौटने की कोशिश कर रहा हूं।

उन्होंने कहा कि यह हैरानीभरा है कि मुझे अगले हफ्ते अपने दूसरे ओपन टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिल रहा है। मैंने सोचा था कि क्वालीफाइंग मई में होंगे और जब मैंने ओपन की वेबसाइट देखी तो सिर्फ नियमित वर्ग उपलब्ध थे और मैंने सोचा कि मैंने इस बार मौका गंवा दिया है, क्योंकि मैं क्वालीफाइंग प्रतियोगिताओं में नहीं खेल रहा था। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi