Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

अफसर बिटिया का नया दोस्त

हमें फॉलो करें अफसर बिटिया का नया दोस्त
अफसर बिटिया की कृष्णा यानी कि मिताली नाग को इन दिनों एक नया दोस्त मिल गया है। उसके साथ खेलना, उसे खाना खिलाना तो वे करती ही हैं, लेकिन शूटिंग खत्म होने के बाद भी मिताली देर तक सेट पर रहती है और अपने दोस्त के साथ समय बिताती हैं।

PR


उनके इस चार पैर वाले दोस्त का नाम है ब्राउनी, जो कि एक श्वान है। ब्राउनी ‘अफसर बिटिया’ के सेट की रखवाली के लिए रखा गया है और जल्दी ही उसने मिताली के दिल में अपनी जगह बना ली है। जहां दूसरे एक्टर ब्राउनी को देख दूर भागते हैं, वही मिताली ब्राउनी के इर्दगिर्द ही नजर आती हैं।

जब मिताली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘मुझे कुत्तों से प्यार है। नागपुर स्थित मेरे घर में कई पालतू कुत्ते हैं, जिनकी याद मुझे मुंबई में सताती है। ये हमारे बहुत अच्छे दोस्त होते हैं और मैं इनके साथ कई चीजे बांटती हूं। दिन भर मेहनत करने के बाद जब मैं ब्राउनी के साथ खेलती हूं तो सारे तनाव दूर हो जाते हैं।‘

webdunia
PR


जहां तक धारावाहिक की कहानी का सवाल है तो कृष्णा की मुसीबतें बढ़ गई हैं। कृष्णा की बहन की स्वाति की शादी होने वाली है और दूल्हे के पिता सत्यनारायण ने दहेज मांगा है। कृष्णा के अंकल बिहारी कहते हैं कि मांग में थोड़ी कमी की जाए।

इस पर कृष्णा की मां सरस्वती से सत्यनारायण कहते हैं कि वे अपनी मांग कम करने के लिए तैयार हैं, बदले में कृष्णा की शादी मेरे बड़े बेटे से कर दीजिए जिसकी पहली पत्नी मर चुकी है। अपनी बड़ी बेटी स्वाति की शादी की खातिर सरस्वती हां कह देती हैं। इस स्थिति से कृष्णा कैसे निपटती है ये जी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘अफसर बिटिया’ में आप देख सकते हैं।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi