Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

करियर को लेकर आशान्वित हूं : तारा पोपोविच

हमें फॉलो करें करियर को लेकर आशान्वित हूं : तारा पोपोविच
नई दिल्ली , मंगलवार, 15 जुलाई 2014 (00:16 IST)
नई दिल्ली। हाल ही में कार्यक्रम ‘झलक दिखला जा’ में वाइल्ड कार्ड के जरिए प्रवेश करने वाली कनाडाई नर्तकी तारा जीन पोपोविच की ख्वाहिश है कि वे बॉलीवुड फिल्मों में शाहरुख खान के साथ काम करें।

कार्यक्रम ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ के दूसरे कनाडा संस्करण की विजेता 20 वर्षीय तारा अपनी दोस्त लॉरेन गॉटलिब के पदचिह्नों पर चलना चाहती हैं। लॉरेन ‘झलक दिखला जा 6’ की उपविजेता रही थीं और उन्होंने नृत्य पर आधारित फिल्म ‘एबीसीडी’ में अभिनय किया था।

तारा ने बातचीत में कहा कि मुझे हिन्दी फिल्मों में काम करने में खुशी मिलेगी। ‘झलक..’ के बाद मैं यहां और रुकना चाहूंगी और बॉलीवुड में हाथ आजमाना चाहूंगी।

कंटेम्पररी नृत्य विधा में पारंगत तारा भारत में अपना घर बनाना चाहती हैं। तारा ने कहा कि वे बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान की बहुत बड़ी मुरीद हैं और उनके साथ काम करना चाहती हैं।

इस बीच डांस रियलिटी शो में अपनी इस पारी को लेकर वे आशान्वित हैं जिसमें बतौर जज माधुरी दीक्षित, करण जौहर और रेमो डिसूजा हैं।

उन्होंने कहा कि मैं ढाई महीने पहले यहां शामक डावर के छात्रों को नृत्य सिखाने के लिए आई थी। इसके बाद मुझे ‘झलक..’ मिला। हर हफ्ते नृत्य करने का मौका मिलना मेरे लिए किसी सपने की तरह है। मुझे यह पसंद है। सभी जज और सभी प्रतिभागी बहुत अच्छे और अद्भुत हैं।

बॉलीवुड की मलिका माधुरी दीक्षित की प्रशंसा करते हुए तारा ने कहा कि वे बेहद खूबसूरत और जिंदादिल महिला हैं। उनके सामने नृत्य करना किसी सम्मान की तरह है। मैं उन्हें इंटरनेट के माध्यम से जानती हूं और मुझे पता है कि वे बॉलीवुड की बहुत बड़ी सुपर स्टार हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi