Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दर्शकों को डराएंगी 'स्मृति ईरानी'

हमें फॉलो करें दर्शकों को डराएंगी 'स्मृति ईरानी'
अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ स्मृति ईरानी जल्द ही टीवी पर लोगों को डराएंगी। जी हां, वे कुछ समय बाद एक टीवी शो 'एक थी नायिका' में आने वाली हैं।
WD
WD

छोटे पर्दे का एक जाना - माना नाम स्मृति ईरानी का कहना है कि दुनिया में उन्हें कोई नहीं डरा सकता। जल्द ही 'एक थी नायिका' के नाम से शुरू होने वाले इस सीरियल के प्रमोशनल शो के दौरान उन्होंने कहा कि अब मैं इस मुकाम पर पहुंच चुकी हूं, जहां पर मुझे कोई नहीं डरा सकता। हां मैं जरूर लोगों को डरा सकती हूं। इसलिए मैं इस शो में आने के लिए, अपने आप को डरावना दिखाने के लिए पूरी मेहनत कर रही हूं।

इस शो में स्मृति के साथ 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम कर चुके अमर उपाध्याय और जया भट्टाचार्या भी काम कर रहे हैं। जया ने कहा कि वो एक दिन भूत से मिलना चाहती हैं और यह जानना चाहती हैं कि लोग भूतों से डरते क्यों हैं। शो कि कहानी के बारे में बात करते हुए जया ने बताया कि इस शो में मुकेश, स्वाति और छवि के बीच एक त्रिकोण है। मैं मुकेश कि पहली बीवी का और स्मृति उसकी दूसरी बीवी का रोल अदा कर रही हैं। और मैं शो में उन्हें परेशान कर रही हूं।

एक थी नायिका - एक्ता कपूर कि नई फिल्म एक थी डायन के लिए एक प्रोमोशनल सीरिज है। शो में आठ अभिनेत्रीयां अलग - अलग एपिसोड्स की कहानियों में लोगों को डराएंगी। वैसे तो हॉरर सब्जेक्ट पर कई फिल्में और सीरियल्स बन चुके हैं। अब देखना यह है कि स्मृति अभिनित यह सीरियल दर्शकों को कितना पसन्द आता है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi