Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

‘कलर्स’ पर तीन नए शो

हमें फॉलो करें ‘कलर्स’ पर तीन नए शो
‘कलर्स’ पर तीन नए शो इस सप्ताह के अंत में शुरू होने जा रहे हैं, जो सप्ताहांत पर लोगों का मनोरंजन करेंगे। इस रोमांचक लाइन-अप में सभी रियलिटी शोज़ से बढ़कर ‘इंडियाज गॉट टैलेंट, दिल को गुदगुदा देने वाली हँसी से भरपूर ‘छोटे मियाँ चैप्टर 2’ और पौराणिक धारावाहिक ‘महावीर हनुमान’ का प्रसारण आरंभ होने जा रहा है, जिन्हें पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। कलर्स के प्रोग्रामिंग हेड अश्विनी यर्डी का कहना है ‘ये तीनों धारावाहिक अनूठे हैं और दर्शकों के वीकेंड को मनोरंजक बनाने की इनमें क्षमता है।‘

PR
इंडियाज गॉट टैलेंट
(प्रत्येक शनिवार-रविवार रात 9 बजे)
यूके के फ्रीमेंटल मीडिया के सहयोग के साथ कलर्स भारत का सबसे बड़ा टैलेंट हंट शो देसी पुट के साथ शुरू कर रहा है। एक ऐसा शो जो प्रतिभा खोजने के मायनों को बदल देगा। गॉट टैलेंट साइमन कोवेल के ‍दिमाग की उपज है, जो अमेरिकन ऑइडल के ज्यूरी मेम्बर है। यह शो भारत के शहर एवं कस्बों में जाकर प्रतिभाओं को मंच प्रदान करेगा। इस शो के जरिये हमें भारत के सुदूर कोनों में बसी प्रतिभाओं को देखने का अवसर मिलेगा। शेखर कपूर, किरण खेर और सोनाली बेंद्रे विजेताओं को तय करेंगे। सिनर्जी एडलैब्स द्वारा इसका निर्माण किया जा रहा है।

webdunia
PR
महावीर हनुमान
(प्रत्येक शनिवार रात 8 बजे)
महावीर हनुमान धारावाहिक में हमें हनुमान के जीवन में घटी उन घटनाओं को देखने का अवसर मिलेगा, जिनके बारे में लोग ज्यादा नहीं जानते हैं। बाल हनुमान से लेकर वयस्क हनुमान के जीवन की कथाओं को मनोरंजक अंदाज में कम्प्यूटर ग्राफिक्स की मदद से प्रस्तुत किया जाएगा। इस धारावाहिक में पौराणिक कथाओं का फिल्मांकन नए अंदाज में किया गया है। मीनाक्षी सागर प्रोडक्शन्स द्वारा इसका निर्माण किया गया है।

webdunia
PR
छोटे मियाँ : चैप्टर 2
(प्रत्येक रविवार रात 8 बजे)
छोटे मियाँ की दूसरी किस्त का नाम है ‘छोटे मियाँ : चैप्टर 2’। दस जोरदार, दिल खोलकर हँसाने वाले और प्रतिभाशाली बच्चे एक बार फिर आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। वे नए करतबों और चुटकुलों के जरिये एक-दूसरे को पछाड़ने की कोशिश करेंगे। हालाँकि पाँच पुराने चहेते नए मसाले के साथ वापस आ रहे हैं और उनके साथ शामिल होंगे पाँच नए बच्चे जिनको पहले ऑडिशन के द्वारा चुना गया था। सचिन पिलगाँवकर और राहुल महाजन के साथ रवीना टंडन जजों के पैनल में नया नाम है। एंडीमॉल इंडिया द्वारा इसका निर्माण किया गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi