Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गृहमंत्री को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए-अफरीदी

हमें फॉलो करें गृहमंत्री को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए-अफरीदी
कराची , मंगलवार, 29 मार्च 2011 (12:49 IST)
पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपने देश के गृहमंत्री रहमान मलिक के खिलाड़ियों से मैच फिक्सिंग से दूर रहने के बयान को निराशाजनक बताते हुए कहा है कि उन्हें इस समय ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था।

अफरीदी ने एक न्यूज चैनल से सोमवार को कहा गृहमंत्री को भारत के खिलाफ विश्वकप सेमीफाइनल से पहले इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए था। मुझे उनके बयान से गहरी निराशा हुई है। मुझे नहीं लगता कि उन्हें इस समय ऐसी बात कहनी चाहिए थी।

उल्लेखनीय है कि मलिक ने भारत के खिलाफ बुधवार को मोहाली में होने वाले विश्वकप के दूसरे सेमीफाइनल से 48 घंटे पहले एक बयान जारी कर अपने क्रिकेटरों को मैच फिक्सिंग से दूर रहने की हिदायत देते हुए कहा था कि उनकी हर गतिविधि पर करीबी नजर रखी जा रही है।

मलिक ने अपने चौंकाने वाले बयान में कहा कि मैंने टीम के खिलाड़ियों को मैच फिक्सिंग से दूर रहने की हिदायत दी है। मैं उनकी हरेक गतिविधि पर करीबी नजर रखे हुए हूँ। अगर किसी भी खिलाड़ी ने ऐसी कोई हरकत की तो उसे इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा।

अफरीदी ने साथ ही भारतीय मीडिया पर आरोप लगाया कि वह सेमीफाइनल से पहले उनकी टीम के खिलाफ 'नेगेटिव' अभियान चला रहा है। अफरीदी ने कहा भारतीय मीडिया इतना नकारात्मक हो चुका है कि चैनलों को देखने पर कुछ भी सकारात्मक नजर नहीं आता है लेकिन हम एक टीम के रूप में एकजुट हैं। हमारे लिए इस समय सिर्फ दो जगह हैं होटल और मैदान।

पाकिस्तानी कप्तान ने कहा हम इस नकारात्मक अभियान का जवाब सिर्फ अपने प्रदर्शन से दे सकते हैं। हम इस बड़े मैच में अपना 110 प्रतिशत देने की कोशिश करेंगे। अफरीदी ने कहा हर कोई जानता है कि यह कितना बड़ा मैच है और इसके साथ कितना दबाव जुड़ा हुआ है लेकिन हम अपना सर्वश्रेष्ठ करेंगे, परिणाम चाहे जो कुछ भी हो। हम मैच के बाद अपने दिलों में यह तसल्ली रखना चाहेंगे कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ किया। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi