Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

नालों की सफाई बेहद जरूरी त्रिमूर्ति नगर और भोज नगर के लोगों ने दिया ज्ञापन

हमें फॉलो करें नालों की सफाई बेहद जरूरी त्रिमूर्ति नगर और भोज नगर के लोगों ने दिया ज्ञापन
धार , मंगलवार, 7 जून 2011 (16:55 IST)
बारिश के नजदीक आते ही त्रिमूर्ति नगर और भोज नगर के बाशिंदों की चिंता बढ़ गई है। यहाँ अधिक बारिश की स्थिति में रहवासियों के घरों में अन्य कॉलोनियों का पानी घुस जाता है। कई घरों में तो 2 से 4 फुट तक पानी भर जाता है। पानी के साथ ही कई बार गंदगी भी लोगों के घरों में आ जाती है। इसलिए कॉलोनी के नालों की सफाई बेहद जरूरी है।
इस मामले में लोगों ने मंगलवार को एडीएम एवं नगर पालिका प्रशासन अशोक चौहान को ज्ञापन सौंपा। लोगों ने बताया कि कॉलोनी के नाले की समुचित रूप से सफाई की जाए। साथ ही नाले के रास्तों को ठीक किया जाए। बारिश नजदीक होने से लोगों ने इस समस्या को गंभीरता से लेकर निदान की माँग की है। रहवासियों ने बताया कि नाले में वर्ष भर गंदगी व गारा जमा रहता है जिसे समय-समय पर साफ करना जरूरी है।
यदि समय रहते इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो अधिक बारिश की स्थिति में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने एडीएम को बताया कि पूर्व में भी इस मामले में अधिकारियों से प्रतिनिधिमंडल मिल चुका है, लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो सकी। इस कारण चिंता बढ़ गई है।
समय पूर्व करें सुधार
पूर्व पार्षद दीपक पँवार और क्षेत्र के रहवासी वीरेंद्र जैन ने बताया कि गत वर्ष बारिश के दौरान क्षेत्र के कई घरों में पानी घुस आया था। इससे घर में रखा सामान भी खराब हो गया था। यदि समय रहते इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो इस वर्ष भी यही हालात बन सकते हैं। ज्ञापन सौंपते वक्त प्रियंक जैन, बाबूलाल मालवीय, अमित मालवीय, विनय नीमा, अजय गौराना, सुरेंद्र शर्मा, प्रदीप बलदिया आदि उपस्थित थे। एडीएम श्री चौहान ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। -निप्र
चित्र भेजा है। डीएचजेयूएन 7डी- एडीएम को ज्ञापन सौंपकर समस्या बताते हुए रहवासी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi