Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

बोर्ड मीटिंग (31 दिसंबर से 5 जनवरी)

हमें फॉलो करें बोर्ड मीटिंग (31 दिसंबर से 5 जनवरी)
, सोमवार, 31 दिसंबर 2007 (11:52 IST)
* श्री लक्ष्मी कॉटसिन लि. ने टेरी टॉवेल उत्पादन क्षमता 3 हजार टन प्रतिवर्ष से बढ़ाकर 15 हजार टन प्रतिवर्ष करने एवं 12 मेगावॉट का पॉवर प्रोजेक्ट लगाने के लिए 160 करोड़ रु. की राशि जुटाने हेतु संस्थागत निवेशकों को प्राइवेट प्लेसमेंट, एफसीसीबी, जीडीआर एवं एडीआर इत्यादि पर निर्णय के लिए आज मीटिंग रखी है।

* मास्टर ट्रस्ट लि. की 4 जनवरी को होने वाली बोर्ड मीटिंग में निवेशकों को वरीयता आधार पर इक्विटी शेयर या वारंट जारी करने पर विचार किया जाएगा।

* अदानी इंटरप्राइजेस लि. की मीटिंग 4 जनवरी को होगी, जिसमें इक्विटी या अन्य प्रतिभूतियाँ जारी कर धन जुटाने के प्रस्ताव पर विचार किया जाएगा।

* दीवान हाउसिंग फाइनेंस लि. की 4 जनवरी को होने वाली बोर्ड मीटिंग में एफआईआई की निवेश सीमा बढ़ाकर 40 प्रतिशत करने एवं कंपनी की व्यावसायिक आवश्यकताओं के लिए धन जुटाने के प्रस्तावों पर विचार किया जाएगा।

* सोम डिस्टिलरीज एंड ब्रेवरीज लि. की बोर्ड मीटिंग 4 जनवरी को होगी, जिसमें प्रमोटरों एवं अन्य निवेशकों को वरीयता आधार पर इक्विटी शेयर जारी करने के प्रस्ताव पर निर्णय होगा।

* नसु-राज डायमंड एंड ज्वेलरी लि. की 5 जनवरी को होने वाली बोर्ड मीटिंग में प्रमोटरों को वरीयता आधार पर इक्विटी शेयर जारी करने के प्रस्ताव पर विचार किया जाएगा।

* श्याम स्टार जेम्स लि. की 5 जनवरी को होने वाली बोर्ड मीटिंग में प्रमोटर्स को वरीयता आधार पर कन्वर्टिबल वारंट जारी करने एवं कंपनी को अधिकृत अंश पूँजी में वृद्धि करने के प्रस्तावों पर विचार किया जाएगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi