Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ऐश्वर्या राय : आने वाला समय शुभ है

हमें फॉलो करें ऐश्वर्या राय : आने वाला समय शुभ है

भारती पंडित

स्वप्नसुदंरी ऐश्वर्या राय का जन्म 1 नवंबर 1973 को तुला लग्न में कर्नाटक के मंगलौर शहर में हुआ है। ऐश्वर्या की राशि धनु है तथा शनि भाग्य स्थान में केतु के साथ योगकारक है। नवम स्थान में केतु प्रबल माना जाता है। लग्नेश शुक्र तृतीय भाव में है जो मंगल के साथ नवम-पंचम योग बना रहा है। मंगल स्वराशि का होकर सप्तम में है। यह स्थिति भाग्य, साहस तथा धन तीनों में वृद्धि करती है। हालाँ‍कि पारिवारिक जीवन में परेशानी भी बढ़ाती है।

गुरु तीसरे और छठे भाव का स्वामी होकर नीच का है लेकिन लाभप्रद स्थिति का निर्माण कर रहा है। कुंडली में सूर्य लग्न में होकर योगकारक है। इन्हीं ग्रह योग ने ऐश्वर्या को सुख, साधन, समृद्धि और प्रसिद्धि दी है।

वर्तमान में ऐश्वर्या राहू की महादशा से गुजर रही हैं। इसमें गुरु का अंतर नवंबर 2010 तक है। इस समय वे परिवार के साथ ही वक्त बिताना चाहेगीं। जनवरी 2011 के बाद संतान प्राप्ति के प्रबल योग बन रहे हैं। धार्मिक और विदेश यात्रा के कारण भी इस दौरान चर्चा में रहेंगी। परिवार में कोई बड़ा आयोजन या शुभ घटना घटने के योग बन रहे हैं।

2012 से 2013 के बीच विदेशी फिल्म, अवॉर्ड और भारत में कोई खास फिल्म खाते में आने के सकारात्मक योग बन रहे हैं। समय ऐश्वर्या के अनुरूप बना रहेगा। इस शुभ समय में ऐश्वर्या को गुस्से पर काबू रखना चाहिए। निर्णय सावधानी से सोच-समझ कर लेना चाहिए। किसी भी नए क्षेत्र में जोखिम लेने से बचें तो उत्तम होगा।

उपाय : मछलियों को आटा खिलाएँ अगर यह संभव ना हो तो घर के एक्वेरियम में मछलियों को दाना डालें।
इष्टदेव और कुलदेवता की आराधना करें।
श्रीगणेश की पूजा विशेष लाभ देगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi