Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टाइम मशीन का आइडिया रोमांचक : ऐश्वर्या राय

हमें फॉलो करें टाइम मशीन का आइडिया रोमांचक : ऐश्वर्या राय
ये आश्चर्य की बात है कि अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में हैं, लेकिन साथ में वे सिर्फ एक ही फिल्म ‘खाकी’ कर पाए। इस बारे में ऐश्वर्या राय का कहना है कि हीरो-हीरोइन का चयन स्क्रिप्ट के मुताबिक होता है और यह काम निर्माता-निर्देशक ही करते हैं। उन्हें अक्षय के साथ फिल्म करने में कोई परेशानी नहीं है बल्कि ‘एक्शन रिप्ले’ में अक्षय के साथ काम कर उन्हें काम बेहद मजा आया।

कंसेप्ट अच्छा लगा
‘एक्शन रिप्ले’ साइन करने की वजह पूछने पर वे कहती हैं ‘फिल्म का कंसेप्ट मुझे बहुत अच्छा लगा। टाइम मशीन द्वारा अतीत या भविष्य में जाने का विचार ही रोमांचित कर देता है। इस कारण मैंने फिल्म के लिए हाँ कहा।‘ वैसे ऐश्वर्या ने कॉमेडी फिल्म लंबे समय से नहीं की है और यह भी इस फिल्म को करने का प्रमुख कारण है।

वर्तमान से खुश हूँ
जब उनसे पूछा गया कि उन्हें टाइम मशीन मिल जाए तो वे अतीत की यात्रा करना पसंद करेंगी या भविष्य की, तो ऐश्वर्या ने जवाब दिया ‘मैं अपने वर्तमान से बेहद खुश हूँ।‘ ‘एक्शन रिप्ले’ के अभिनेता अक्षय कुमार ने विपुल शाह के साथ कई फिल्में की हैं, लेकिन ऐश्वर्या का उनके साथ काम करने का यह पहला अवसर है। विपुल की तारीफ करते हुए ऐश कहती हैं ‘विपुल बेहद सुलझे हुए निर्देशक हैं और कलाकार को पूरी लिबर्टी देते हैं। उनके सेट पर किसी किस्म का तनाव नहीं रहता है।‘

अक्षय और मैं लड़ते रहते हैं
फिल्म के बारे में ऐश्वर्या कहती हैं ‘यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें मैं और अक्षय शादी के कई वर्षों बाद भी लड़ते रहते हैं। हमारा बेटा टाइम मशीन के जरिये उस दौर में जाता है जब हमारी शादी नहीं हुई थी। वह किस तरह से हमारी अरेंज मैरिज को लव मैरिज में बदलने की कोशिश करता है यह फिल्म में हास्य के जरिये दिखाया गया है।‘

प्रचार के लिए टीवी बेहतरीन माध्यम
वर्तमान में सारे कलाकार टीवी के जरिये फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं और ऐश्वर्या इसे सही मानती हैं। उनका कहना है कि टीवी के जरिये देश-विदेश में बैठे करोड़ों दर्शकों तक बात पहुँच जाती है इसलिए इन दिनों सारे कलाकार छोटे परदे पर अपनी फिल्म को प्रचारित करते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi