Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अर्जुन रामपाल को दलाई लामा ने दी सलाह

हमें फॉलो करें अर्जुन रामपाल को दलाई लामा ने दी सलाह
PR

बॉलीवुड के प्रतिभावान अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं क्योंकि वे धार्मिक गुरू दलाई लामा से जो मिल चुके हैं। दलाई लामा से वे बहुत पहले से मिलना चाह रहे थे।

अर्जुन ने बताया कि उनकी यह मुलाकात बेहद ही यादगार रही। वे दलाई लामा से अपनी पूरे परिवार के साथ मिलें। सूत्रों के अनुसार अर्जुन के एक दोस्त को पता था कि अर्जुन काफी वर्षों से दलाई लामा से मिलना चाह रहे हैं। जब उनके दोस्त ने धार्मिक गुरू दलाई लामा को यह बताया तो वे तुरंत अर्जुन से मिलने को तैयार हो गए।

अर्जुन ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि दलाई लामा उनसे मिलने के लिए तैयार हो गए हैं तो वे तुरंत अपने परिवार को लेकर निकल पड़े। अर्जुन और दलाई लामा की मीटिंग आधे घंटे तक चली।

दलाई लामा ने क्या दी सलाह... अगले पेज पर


webdunia
PR

बातचीत के दौरान दलाई लामा ने अर्जुन को एक सलाह दी कि उनके द्वारा की गई फिल्मों में दर्शकों के लिए एक संदेश होना आवश्यक है। अर्जुन ने कहा कि जब उन्होंने मुझे यह कहा तो मुझे लगा कि कितनी सच बात है।

अर्जुन का कहना है कि वे दलाई लामा से 90 के दशक से मिलना चाह रहा हैं, परंतु यह अब मुमकिन हो पाया है। इस समय मैं बेहद ही अच्छा और विशेष महसूस कर रहा हूं। अर्जुन ने बताया कि दलाई लामा का सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का है। जब आप उनके साथ होते हैं तो एक अजीब सी ऊर्जा का आभास होता है।

उनके साथ होने से एक अजीब सी शांति का अनुभव होता है। वे आपको जिंदगी की सच्चाई से अवगत करा देते हैं वह भी बिना कोई लेक्चर दिए। मैं उनसे मिलकर बेहद ही खुश और ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi