Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

राखी सावंत के निशाने पर कंगना

हमें फॉलो करें राखी सावंत के निशाने पर कंगना

हमेशा गुस्से को नाक पर रखने वाली राखी सावंत इन दिनों फिर गुस्से में हैं। इस गुस्से की वजह है कंगना, जिन्होंने राखी का नाम ले लिया है।

PR


खबर है कि कंगना ने एक फिल्म शूट के दौरान सिंगर मीका सिंह के साथ लिप-लॉक करने से मना कर दिया। यहाँ तक तो बात ठीक थी, लेकिन कंगना ने इससे आगे बढ़कर इस मामले में राखी का नाम घसीट लिया।

बताया जा रहा है कि उन्होंने कहा ‘मैं कोई राखी सावंत नहीं हूँ जो इस तरह की हरकत करुँ।‘ यह बात राखी तक पहुँच गई जो उनको उकसाने के लिए काफी थी। राखी ने अपनी आदत के मुताबिक फौरन हमला किया।

बिंदास गर्ल राखी ने कहा ‘कंगना में इतनी हिम्मत कहाँ से आ गई। प्रचार पाने के लिए उन्होंने मेरे कंधे पर रखकर बंदूक चलाई है। मैंने कभी मीका को किस नहीं किया। जैसा की सभी जानते हैं कि मीका ने जोर-जबरदस्ती से यह किया था। कंगना को प्रचार पाने की इतनी ही भूख है तो उन्हें गाने में मीका को किस करना चाहिए ताकि पब्लिसिटी मिल सके। मेरा नाम घसीटकर वे प्रचार क्यों पाना चाहती हैं?‘

राखी के प्रचारक डेल भगवागर बड़ी चतुराई के साथ इस मुद्दे पर टिप्पणी करते हैं ‘एक नई जंग की शुरुआत हो चुकी है।‘ लगता है कि कंगना को राखी आसानी से नहीं छोड़ने वाली हैं।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi