Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शिल्पा से कैसी प्रतियोगिता : प्रियंका

हमें फॉलो करें शिल्पा से कैसी प्रतियोगिता : प्रियंका
IFM
‘दोस्ताना’ फिल्म शुरू होते ही शिल्पा शेट्टी पर फिल्माया गया गाना ‘शट अप एंड बाउंस’ नजर आता है। शिल्पा इसमें बेहद सेक्सी लगी हैं और यह गीत लगातार लोकप्रियता हासिल कर रहा है।

कुछ खबरों में बताया गया था कि ‘दोस्ताना’ की नायिका प्रियंका चोपड़ा इस बात से खफा हैं कि उन पर यह गाना नहीं फिल्माया गया, लेकिन प्रियंका इसका खंडन करती हैं।

‘शिल्पा और मेरी फिल्म में किसी भी किस्म की प्रतिद्वंद्विता नहीं है। जिस तरह ‘देसी गर्ल’ गाना शानदार है उसी तरह ‘शट अप एंड बाउंस’ भी उम्दा बन पड़ा है। मुझे पहले से ही पता था कि यह गाना फिल्म के आरंभ में रखा जाएगा।‘ प्रियंका सफाई देते हुए कहती हैं।

क्या उनकी यह इच्‍छा नहीं हुई कि शिल्पा पर फिल्माया गया गाना उन पर फिल्माया जाता? पूछने पर प्रियंका कहती हैं ‘मुझ पर पाँच गाने फिल्माए गए हैं। यदि एक गाना किसी और को मिल गया तो इसमें क्या बुराई है। वह गाना मियामी का परिचय देने के लिए फिल्म में रखा गया है। फिल्म में मेरी एंट्री देर से होती है, इसलिए फिल्म के आरंभ वाला गीत मुझ पर फिल्माने का कोई औचित्य ही नहीं है।‘

प्रियंका यही नहीं रूकती। वे शिल्पा की तारीफ भी करती हैं। ‘शिल्पा इसके लिए एकदम परफेक्ट हैं। उनका फिगर गजब का है। इस गाने की लोकप्रियता से फिल्म को भी लाभ मिल रहा है।‘

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi