Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

डेंजरस इश्क की कहानी

- वेबदुनिया डेस्क

हमें फॉलो करें डेंजरस इश्क की कहानी
3-डी
बैनर : रिलायंस एंटरटेनमेंट, बीवीजी फिल्म्स, डार मोशन पिक्चर्स
निर्माता : अरुण रंगाचारी
निर्देशक : विक्रम भट्ट
संगीत : हिमेश रेशमिया
कलाकार : करिश्मा कपूर, रजनीश दुग्गल, जिमी शेरगिल, दिव्या दत्ता, आर्य बब्बर, ग्रेसी सिंह, समीर कोचर
रिलीज डेट : 11 मई 2012

डेंजरस इश्क से करिश्मा कपूर की वापसी हो रही है। हालांकि वापसी शब्द से वे चिढ़ती हैं और कहती हैं कि वे एक लंबी छुट्टी पर थीं, बच्चों की देखभाल कर रही थीं। बच्चे अब बड़े हो गए हैं तो वे काम पर फिर लौट आई हैं।

PR


डेंजरस इश्क कहानी है सुपरमॉडल संजना (करिश्मा कपूर) और रोहन की। रोहन एक बहुत ही बड़े बिज़नेसमैन का बेटा है। संजना को चाहता है। सोशल सर्किट में दोनों की जोड़ी मशहूर है। एक दिन रोहन और संजना को पेरिस जाना है, लेकिन ऐन मौके पर संजना पेरिस जाने से इंकार कर देती है क्योंकि उसे एक बेहतरीन मॉडलिंग का ऑफर मिला है। वह रोहन को भी नहीं जाने देती। ऐसा नहीं है कि रोहन के बिना वह रह नहीं सकती बल्कि उसे ऐसा लगता है कि रोहन को नहीं जाने देना चाहिए।

उसका यह सहज ज्ञान रोहन का किडनैप होने से नहीं रोक पाता है। अपहरणकर्ता संजना की जिंदगी को कठिनाई से भर देते हैं। किडनैपर 50 करोड़ रुपये की मांग करते हैं और पुलिस का मानना है कि इतनी भारी रकम देने के बावजूद रोहन की जान बचाना मुश्किल है। समय बीतता जाता है और रोहन को लगता है कि पल-पल मौत उसके करीब आ रही है।

webdunia
PR


अचानक संजना को एक विशिष्ट शक्ति का अनुभव होता है। उसे तरह-तरह के दृश्य नजर आते हैं। अतीत के ये दृश्य अलग-अलग समय के हैं। शुरू में तो संजना कन्फ्यूज हो जाती है, लेकिन धीरे-धीरे उसे इनमें ऐसा क्लू नजर आता है जिससे वह अपने बॉयफ्रेंड रोहन की जिंदगी को बचा सकती है। क्या वह अपना भविष्य बचाने के लिए अतीत की यात्रा करेगी? ऐसा कैसे संभव है? संजना के साथ ऐसा क्यों होता है? इन सारे प्रश्नों के जवाब छिपे हैं ‘डेंजरस इश्क’ (थ्रीडी) में।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi