Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मोड़ : आने वाली फिल्म

हमें फॉलो करें मोड़ : आने वाली फिल्म
PR
बैनर : कुकुनूर मूवीज़, श्रेया एंटरटेनमेंट
निर्माता : सुजीत कुमार सिंह, एल्हे हिपतूला, नागेश कुकुनूर
निर्देशक : नागेश कुकुनूर
संगीत : तपस रेलिआ
कलाकार : रणविजय सिंह, आयशा टाकिया आजमी, रघुवीर यादव, तनवी आजमी, अनंत महादेवन, निखिल रत्नपारखी

अरण्या की उम्र है 25 वर्ष। वह गंगा नामक हिल स्टेशन पर रहती है। गंगा एक ऊंघता हुआ छोटा-सा शहर है, लेकिन यहां काफी मजेदार लोग रहते हैं। अरण्या के पिता अशोक स्थानीय किशोर कुमार फैन क्लब के मुखिया हैं।

webdunia
PR
अरण्या की आंटी, गायत्री गर्ग उर्फ जीजी, उसकी दोस्त है, उसकी मम्मी जैसी है और वह एक रेस्तरां चलाती हैं। गंगाराम नामक दुकानदार भी किशोर भक्त है और अरण्या तथा उसके पिता के बैण्ड से जुड़ा हुआ है।

अरण्या जब छोटी थी, तब उसकी मां उसे छोड़कर अपने सपनों को पूरा करने चली गई। अरण्या और उसके पिता को अभी भी आशा है कि वह एक दिन लौटकर जरूर आएगी। घर के पास से गुजरने वाली रेल को अरण्या और उसके पिता रोजाना इसी आशा के साथ देखते हैं।

अरण्या की घड़ी सुधारने की दुकान है, जो कभी उसकी मां की थी। अरण्या और उसके पिता का गुजारा इसी से होता है। एक दिन एंडी नामक अजनबी अरण्या की दुकान पर अपनी घड़ी सुधरवाने आता है।

webdunia
PR
एंडी बेहद शर्मीला है। घड़ी सुधरवाने के लिए उसे कई बार अरण्या की दुकान पर आना पड़ता है। दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं और दिल दे बैठते हैं।

एंडी कौन है? उसका अतीत क्या है? वह कहां से आया है? जैसे ही अरण्या को इन प्रश्नों के उत्तर मिलते हैं, फिल्म में एक ‘मोड़’ आता है और एक भावुक क्लाइमेक्स इस ‍प्रेम कहानी में देखने को मिलता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi