Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मिलिए दुनिया की सबसे सेक्सी हसीनाओं से (फोटो)

हमें फॉलो करें मिलिए दुनिया की सबसे सेक्सी हसीनाओं से (फोटो)
हम आपके सामने ला रहे हैं साल 2012 की दुनिया की 10 सबसे सेक्सी हसीनाएं, जिन्होंने अपनी हसीन अदाओं से सबको मोह लिया।

10.

एमिली अटैक : टीवी एक्ट्रेस एमिली अटैक नृत्य में भी पारंगत है। इस खूबसूरत बाला ने बर्फ पर डांस कर सबको हैरान कर दिया था।

9.
मिला कुनिस : मिला बला की खूबसूरत हैं। यह एक कातिल हसीना है, जिसने बंदूक चलाने से लेकर बॉक्सिंग और मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली है।

8.
कैली हैजल : गदराए हुस्न की मलिका और हॉलीवुड एक्ट्रेस कैली हैजल के हुस्न को देखकर आंखें उन पर से हटती नहीं हैं। अचानक फिल्मों से गायब हुई कैली दुनिया में 8वें नंबर की सेक्सी हसीना है।

7.
मैगन फॉक्स : हॉलीवुअदाकारसेक्सिंबगार्जियस मैगन फॉक्स ने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से सबका मन मोहा है। फॉक्स हॉटेस्हॉलीवुड सेक्स सिंबल हैं।

6.
कैटी पैरी : कैटी पैरी ने पिछले साल दूसरे नंबर पर सेक्सी हसीना थीं। इस बार इनका नंबर छठा है। इन्होंने अपने शरीर को योगा से संतुलित किया है।

5.
जार्जिया सल्पा : बहुत कम लोगों को पता है कि यह खूबसूरत बाला रियलिटी शो बिग ‍ब्रदर में प्रतिभागी रह चुकी हैं, जहां ये हॉलीवुड लीजैंड माइकल मेडसन के पीछे पड़ी थी

4.
रोसी जोन्स : इस हसीना का नाम गिनिज वर्ल्ड रिकॉर्ड्‍स में दर्ज है। इनके नाम एक मिनट में सबसे ज्यादा संख्या में ब्रा पहनने और निकालने का रिकॉर्ड दर्ज है।

3.
रिहाना : आरबीडी गर्ल रिहाना अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी अजीब हरकतों से भी चर्चाओं में रहती हैं। रिहाना के पास खूबसूरत जिस्म के साथ बेहतरीन आवाज भी है।

2.
चेरिल कोल : ब्रिटिश पॉप स्टार वर्ल्ड की सबसे फिट चेरिल मार्डन ब्रिटिश मैन के लिए परफेक्ट सेक्स सिंबल है। उनका फोटो देखकर ब्रिटेन के लोगों का दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं।

1.
ट्‍यूलीसा : दुनिया की नंबर वन सेक्सी हसीना ट्‍यूलीसा ने अपने पहले सोलो 'एलबम' ड्रॉप से धूम मचा दी। कुछ महीनों में उन्हें स्टंट रियलिटी शो 'एक्स फैक्टर' की जज की कुर्सी मिल गई।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi