Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आक्रमण को तैयार हैं हरभजन

हमें फॉलो करें आक्रमण को तैयार हैं हरभजन
नई दिल्ली (भाषा) , बुधवार, 4 फ़रवरी 2009 (19:35 IST)
माँसपेशियों में खिंचाव से उबर रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि वह पूर्ण फिटनेस हासिल कर रहे हैं और उनकी नजरें न्यूजीलैंड में भारतीय स्पिन गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करने पर टिकी है।

हाल में पद्म पुरस्कार से नवाजे गए इस स्पिनर से कहा मेरी चोट काफी हद तक ठीक हो गई है। मैंने ट्रेनिंग और नेट पर गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है। मेरे पास अब भी काफी समय है और मुझे न्यूजीलैंड श्रृंखला में अहम भूमिका निभाने की उम्मीद है।

लेग स्पिनर अनिल कुंबले के संन्यास के बाद हरभजन सिंह स्पिन विभाग में भारत के सबसे सीनियर गेंदबाज हैं और इस स्पिनर ने कहा कि वह जिम्मेदारी उठाने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा मैं जब भी खेला जिम्मेदारी के साथ खेला। अब अनिल भाई के संन्यास के बाद मुझे पता है कि मुझे न्यूजीलैंड में जिम्मेदारी उठानी होगी और मैं इसके लिए तैयार हूँ।

भारतीय टीम इसी महीने न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना होगी। हरभजन की गैरमौजूदगी के बावजूद भारतीय टीम ने श्रीलंका में पाँच मैचों की श्रृंखला में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली है और हरभजन का मानना है कि बल्लेबाजों ने श्रीलंका के रहस्यमयी गेंदबाज अजंता मेंडिस का तिलिस्म तोड़ दिया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi