Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

थरूर की भावी पत्नी का फ्रेंचाइजी में शेयर

हमें फॉलो करें थरूर की भावी पत्नी का फ्रेंचाइजी में शेयर
नई दिल्ली , सोमवार, 12 अप्रैल 2010 (20:36 IST)
PIB
विदेश राज्यमंत्री शशि थरूर का इंडियन प्रीमियर लीग की कोच्चि फ्रेंचाइजी में खुद का कोई हिस्सा नहीं है लेकिन वह महिला इसमें शेयरधारक है, जिससे वह शादी करने वाले हैं। आईपीएल आयुक्त ललित मोदी ने यह खुलासा किया।

कोच्चि फ्रेंचाइजी को 333.33 मिलियन डॉलर (लगभग 1533 करोड़ रुपए) में रांदेयू स्पोर्ट्स वर्ल्ड ने खरीदा। मोदी ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा है कि इस फ्रेंचाइजी में जो लोग हिस्सेदार हैं उनमें किसन शैलेंदर और पुष्पा गायकवाड़, सुनंदा पुष्कर, पूजा गुलाटी, जयंत कोटालवार, विष्णु प्रसाद और संदीप अग्रवाल शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट में कहा कि थरूर ने कश्मीरी लड़की सुनंदा पुष्कर के सामने शादी का प्रस्ताव रखा है। वह ब्यूटीशियन हैं और दुबई में स्पा चलाती हैं।

मोदी ने लिखा है कि कोच्चि टीम के हिस्सेदारों और उससे संबंधित कई बातें की जा रही थी। मैं जल्द ही नोट तैयार कर रहा हूँ और शीघ्र ही आधिकारिक विज्ञप्ति जारी कर दूँगा।

आईपीएल प्रमुख ने संकेत दिए कि उन पर रांदेयू से जुड़े लोगों के नामों का खुलासा नहीं करने का दबाव था। इस खुलासे से थरूर नये विवाद में पड़ सकते हैं।

उन्होंने कहा क‍ि मुझसे यह नहीं बताने के लिए कहा गया था कि रांदेयू में किसका हिस्सा है विशेषकर सुनंदा पुष्कर के बारे में। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi