Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शोएब के खिलाफ पाक अदालत में याचिकाएँ

हमें फॉलो करें शोएब के खिलाफ पाक अदालत में याचिकाएँ
लाहौर , सोमवार, 26 अप्रैल 2010 (17:21 IST)
FILE
शोएब मलिक की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही और अब शादी के रिसेप्शन में सरकारी कानून तोड़ने तथा कथित तौर पर निमंत्रण पत्र बेचने के मामले में पाकिस्तान की अदालतों में उनके खिलाफ दो याचिकाएँ दायर की गई है।

लाहौर उच्च न्यायालय में दायर याचिका में हसन शिराज नाम व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि शोएब ने शादी के समारोह में एक से अधिक व्यंजन परोसकर और दस बजे से अधिक समय तक समारोह जारी रखकर सरकारी कानूनों का उल्लंघन किया है।

शिराज ने आरोप लगाया कि सियालकोट में कल रात शोएब और सानिया मिर्जा के रिसेप्शन में डेकोरेटिव लाइट्स का इस्तेमाल किया गया जबकि इस पर प्रतिबंध है।

उन्होंने कहा कि क्रिकेटर शोएब मलिक ने दोनों कानून तोड़े हैं। सियालकोट हॉकी स्टेडियम में हुआ रिसेप्शन देर रात तक चला, जिसमें डेकोरेटिव लाइट्स का इस्तेमाल किया गया।

लाहौर में सत्र न्यायालय में एक अन्य याचिका में सफदर अली नाम व्यक्ति ने आरोप लगाया कि 15 हजार रुपए में निमंत्रण पत्र खरीदने के बावजूद उसे रिसेप्शन में शिरकत करने से रोका गया।

उसने कहा कि कार्ड होने के बावजूद सुरक्षाकर्मियों ने मुझे भीतर जाने नहीं दिया। दोनों याचिकाओं पर कल सुनवाई हो सकती है।

पंजाब प्रांत की सरकार ने मितव्ययिता मुहिम के तहत पिछले साल शादी के समारोहों में एक से अधिक व्यंजन परोसने पर प्रतिबंध लगा दिया था। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi