Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

सहारा सितम्बर में तय करेगा नाम और खिलाड़ी

हमें फॉलो करें सहारा सितम्बर में तय करेगा नाम और खिलाड़ी
लखनऊ , रविवार, 21 मार्च 2010 (20:06 IST)
FILE
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नौवीं टीम खरीदने वाले सहारा परिवार आगामी सितम्बर तक टीम और खिलाड़ियों के नाम की घोषणा करेगा।

सहारा परिवार के प्रमुख सुब्रत राय ने कहा कि आईपीएल में टीम मिलने पर वह बेहद खुश हैं। अब खेल के माध्यम से देश की सेवा करने का उन्हें एक और सुनहरा अवसर मिल गया है।

एक निजी चैनल को दिए साक्षात्कार में राय ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के किसी शहर खासतौर पर कानपुर में फ्रेंचाइजी के लिए काफी दिलचस्पी रखते थे लेकिन कुछ अडचनो और स्टेडियम के स्तरीय नहीं होने की वजह से उन्होने पुणे के नाम से टीम खरीदी।

उनका कहना था कि पुणे का स्टेडियम विश्वस्तरीय है और वहाँ का मौसम बेहद सुहाना रहता है। पुणे में अपेक्षाकृत सुविधाएँ बेहतर हैं। राय ने कहा कि सितम्बर महीने तक वह टीम और खिलाड़ियों के नाम की घोषणा करेंगे। उन्होंने दोहराया कि उनकी कंपनी का विभिन्न खेलों और देश के खिलाड़ियों से भावनात्मक लगाव है, इसलिए वह खेल को बढ़ावा देना चाहते हैं।

सहारा इंडिया ने पुणे टीम को 1702 करोड़ रुपए की नीलामी में दस साल के लिए खरीदा है। सहारा ने पुणे, अहमदाबाद और नागपुर की टीमों के लिए बोली लगाई थी।

सहारा इंडिया कारपोरेट कम्युनिकेशन के प्रमुख अभिजीत सरकार ने कहा कि पुणे उनकी पहली प्राथमिकता थी क्योंकि वहाँ का स्टेडियम और वहाँ के लोग दोनो ही बेहतर हैं। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi