Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

परिजनों ने बढ़ाया उम्मीदवारों का हौसला

हमें फॉलो करें परिजनों ने बढ़ाया उम्मीदवारों का हौसला
नई दिल्ली (भाषा) , गुरुवार, 7 मई 2009 (11:53 IST)
विभिन्न चुनाव क्षेत्रों में उम्मीदवार और उनके कार्यकर्ता तो आज मतदान के दिन पूरी मुस्तैदी से जुटे ही हुए हैं, वहीं कई जगह उम्मीदवारों के परिजन भी काफी सक्रिय हैं और जल्दी से जल्दी मतदान कर अपने परिजनों का हौसला बुलंद करते दिखे।

बिहार के पटना साहिब लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे शेखर सुमन के परिवार वालों ने आज सुबह मतदान किया। उनके परिजनों को उम्मीद है कि शेखर अवश्य कामयाब होंगे, क्योंकि इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।

शेखर सुमन ने पटना में कहा कि बाबूजी और माँ ने मेरे लिए वोट डाला। यह मेरी खुशकिस्मती है। मेरे लिए यह काफी बड़ा लम्हा है। उनकी माँ ने कहा कि शेखर ने काफी मेहनत की है और उम्मीद करती हूँ कि उसे इसका फल मिलना चाहिए।

चुनाव प्रचार में शेखर की पत्नी अलका ने भी कड़ी धूप की परवाह किए बगैर काफी मेहनत की थी। अलका ने कहा कि शेखर ने मेहनत की है और बाकी सब जनता और भगवान पर निर्भर है।

उधर दिल्ली में मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने अपने बेटे वर्तमान सांसद और पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे संदीप दीक्षित को शुभकामनाएँ दीं और उनके विजयी होने की उम्मीद जताई।

संदीप को हालाँकि इस बार अपेक्षाकृत मुकाबला कड़ा नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि चेतन चौहान अच्छे उम्मीदवार हैं। क्रिकेट में उन्होंने भारत का मान बढ़ाया है, लेकिन यह तो राजनीति है। मैं उन्हें शुभकामना देता हूँ।

चेतन चौहान से यह पूछने पर कि उनके लिए काफी बड़ी चुनौती है, उन्होंने कहा कि वे शुरू से ही चुनौतियों का सामना करने के आदी हैं। क्रिकेट में भी वे सलामी बल्लेबाज थे और वहाँ भी काफी चुनौतियाँ होती थीं। उन्होंने कहा कि अब गेंद जनता के हाथ में है। मैंने मेहनत की है और मैं अवश्य जीतूँगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi