Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सीबीआई को लेकर भाजपा का दोहरा रुख

हमें फॉलो करें सीबीआई को लेकर भाजपा का दोहरा रुख
नई दिल्ली , शुक्रवार, 28 जून 2013 (17:06 IST)
FILE
नई दिल्ली। सरकार ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के मुद्दे पर भाजपा पर दोहरे मानदंड अपनाने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि पार्टी को पहले यह स्पष्ट करना चाहिए कि उसका जांच एजेंसी में भरोसा है या नहीं।

दरअसल, गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने टिप्पणी की थी कि सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है। इस पर सूचना व प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने कहा कि भाजपा सीबीआई के मुद्दे पर दोहरे मानदंड अपनाती है।

हरेन पांड्‍या मामले में भाजपा ने अलग रुख अपनाया, कुछ अन्य मामलों में उसका रुख कुछ और था। भाजपा को पहले तय करना चाहिए कि उसका सीबीआई में भरोसा है या नहीं। उन्होंने कहा कि फर्जी मुठभेड़ के सभी मामलों की सीबीआई जांच अदालत के निर्देशों पर हो रही है।

गुजरात सरकार ने ऐसे सभी मामलों में पहले ही अनुमति दे दी है। तिवारी इन खबरों पर टिप्पणी से बचे कि गुजरात के पूर्व गृहमंत्री और राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों को कथित फर्जी मुठभेडों की जानकारी थी, तिवारी ने कहा कि मामले की जांच हो रही है।

उन्होंने कहा कि पूरे मुद्दे की जांच सीबीआई कर रही है। जब तक जांच पूरी न हो और आरोप साबित न हों, इस मुद्दे पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा। समय आ रहा है, जब सार्वजनिक होगा कि दोषी कौन है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi