Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भंवरीदेवी की घड़ी एवं एक दांत बरामद

हमें फॉलो करें भंवरीदेवी की घड़ी एवं एक दांत बरामद
जयपुर , शनिवार, 7 जनवरी 2012 (21:01 IST)
भंवरी देवी मामले में जांचकर्ताओं को एक अहम सफलता मिली है। जलोदा गांव के पास राजीव गांधी नहर से गोताखोरों को आज कलाई घड़ी, अस्थियों के कुछ टुकड़े ओर अन्य सामान बरामद हुए हैंइसी नहर में कथितरूप से उनके अवशेषों को बहाया गया था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक कलाई घड़ी, अस्थियों के कुछ टुकड़े, जिसमें दांत भी शामिल है और एक अंगूठी तथा लॉकेट सहित कुछ अन्य चीजें नहर से बरामद हुईं हैं। इस बात की पुष्टि होनी है कि यह सामान भंवरी देवी का है या नहीं।

सीबीआई और पुलिस के एक संयुक्त दल ने यह सामान बरामद किया है। भंवरी के अवशेषों का पता लगाने के मद्देनजर राजस्थान सरकार ने नहर में जल आपूर्ति रोक दी थी।

मामले में एक आरोपी कैलाश जाखड़ ने सीबीआई को बताया था कि उसे और उसके साथी बिशनराम बिश्नोई को गत वर्ष एक सितंबर को भंवरी देवी का शव सौंपा गया था जिसे उन्होंने जलोदा के पास एक गड्डे में जला दिया और अवशेषों को नहर में बहा दिया।

सीबीआई अधिकारियों ने कहा कि सामान के सत्यापन के लिए वे बिशनराम को जोधपुर से 150 किलोमीटर दूर जलोदा गांव के पास मौके पर लाएंगे। गोताखोरों ने नहर से कल लकड़ी का एक बल्ला, एक पॉलीथीन बैग में दो देसी पिस्तौलें, कुछ चूडियां और अस्थियों के टुकड़े बरामद किए थे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi