Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

लोगों ने बना दिया मुझे डॉन-कोड़ा

हमें फॉलो करें लोगों ने बना दिया मुझे डॉन-कोड़ा
जमशेदपुर , शुक्रवार, 27 नवंबर 2009 (12:24 IST)
अरबों रुपए के महाघोटाले के आरोपी झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने कहा है कि उन्हें परेशान कर रहे विरोधियों ने फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद अब उन्हें 'डॉन' बना दिया है।

झारखंड विधानसभा चुनाव में पड़ोसी जिले पश्चिमी सिंहभूम की जगन्नाथपुर सीट से प्रत्याशी अपनी पत्नी गीता कोड़ा के लिए प्रचार के दौरान कल कोड़ा ने कहा कि सबने मिल कर मुझे मुख्यमंत्री की कुर्सी पर तो बैठा दिया था, पर चैन से काम नहीं करने दिया।

मेरी लोकप्रियता से चिढ़े हुए विरोधी अब भी परेशान कर रहे हैं। लोग कहते हैं कि मैंने 4000 करोड़ रुपए का घोटाला किया है। यह सुनकर मुझे भी हैरत होती है कि आखिर इतना पैसा है कहाँ।

लोगों ने फिल्मों में डॉन बने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद अब मधु कोड़ा को डॉन बना दिया है। वर्तमान में सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय सांसद कोड़ा ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि कोई कितना भी परेशान करे, मैं डरने वाला नहीं हूँ क्योंकि जनता मेरे साथ है।

ज्ञातव्य है कि पिछले माह देश के कई शहरों में 65 से अधिक ठिकानों पर हुई छापेमारी के बाद उजागर अरबों रुपए का कथित महाघोटाला झारखंड विधानसभा चुनाव में एक प्रमुख मुद्दा बना हुआ है। चुनाव के लिए कोड़ा ने अपनी पत्नी समेत आठ समर्थित प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है। जगन्नाथपुर कोड़ा की पूर्व सीट रही है। (वार्ता)

2
Share this Story:

Follow Webdunia Hindi