Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

सांसद विजयाशांति जमानत पर रिहा

हमें फॉलो करें सांसद विजयाशांति जमानत पर रिहा
हैदराबाद , शनिवार, 3 जुलाई 2010 (23:10 IST)
तेलंगाना मुद्दे पर भड़काऊ बयान देने के मामले में शनिवार को गिरफ्तार की गईं तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) सांसद विजयाशांति को एक नाटकीय घटनाक्रम में शाम को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

अभिनेत्री से नेता बनी विजयाशांति (44) को इससे पहले 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था, लेकिन पार्टी नेताओं ने इस मामले में आंध्रप्रदेश उच्च न्यायालय की शरण ली, जिसके बाद तेलंगाना राष्ट्रीय समिति की सांसद को जमानत मिल गई।

पृथक तेलंगाना राज्य का विरोध करने वालों के खिलाफ कथित भड़काऊ बयान देने के मामले में पुलिस ने विजयाशांति को आज दोपहर गिरफ्तार किया था, जब वे मेढक जिले में अपने संसदीय क्षेत्र की ओर जा रही थीं।

विजयाशांति ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित एक बैठक में यह भड़काऊ बयान दिया था। 27 जुलाई को तेलंगाना क्षेत्र में 12 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं। इस सिलसिले में विजयाशांति ने पार्टी की एक बैठक की थी।

बंजारा हिल्स पुलिस ने बुधवार को टीआरएस के कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक चुनावी सभा में भड़काऊ टिप्पणी करने के लिए अभिनेत्री के खिलाफ एक मामला दर्ज किया था।

इससे पूर्व विजयाशांति का काफिला जब बंजारा हिल्स क्षेत्र में नए एलवी प्रसाद नेत्र अस्पताल के पास पहुँचा, पुलिस ने उसे रोक लिया। यहाँ पुलिस की विजयाशांति और उनके समर्थकों के बीच नोकझोंक चली। पुलिस ने चालक को बाहर आने को कहा, लेकिन उसने विरोध किया। इसके बाद पुलिस ने कार के चालक को बाहर कर दिया और एक पुलिसकर्मी कार को चलाकर नामपल्ली अदालत में पहुँचा।

पुलिस के व्यवहार की आलोचना करते हुए विजयाशांति ने कहा कि मैंने कोई गलती नहीं की है और मैं कोई अपराधी नहीं हूँ। राज्य की गृहमंत्री सविता इंद्रा रेड्डी ने कहा कि पुलिसकर्मियों के व्यवहार पर वे एक रिपोर्ट माँगेंगी। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi