Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अर्चना के हाथों विजेंदर 'नाकआउट'

हमें फॉलो करें अर्चना के हाथों विजेंदर 'नाकआउट'
नई दिल्ली , बुधवार, 18 मई 2011 (00:30 IST)
PTI
ओलिंपिक कांस्य विजेता मुक्केबाज विजेन्दर सिंह मंगलवार को दिल्ली की ॉफ्टवेयर इंजीनियर अर्चना के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। विजेन्दर और ब्रिटिश उच्चायोग में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप कार्यरत रहीं अर्चना पिछले चार वर्ष से एक दूसरे से परिचित हैं। विजेन्दर ने कहा है कि अर्चना शादी की व्यस्तताओं के कारण नौकरी छोड़ चुकी हैं।

दोनों पक्षों के पजिनों और सीमित पारिवारिक मित्रों की मौजूदगी में यह शादी दिल्ली के फ्लाइंग क्लब में संपन्न हुई। विजेन्दर ने इस मौके पर कहा यह मेरी जिंदगी का बेहद महत्वपूर्ण क्षण है। मैं 2007 से अर्चना को जानता हूं। एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हम दोनों का परिचय हुआ था। धीरे-धीरे हम एक-दूसरे के बारे में ज्यादा जानने लगे और गत वर्ष मैंने उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया तो उन्होंने स्वीकार कर लिया।

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के डार्विन में अराफुरा खेलों का कांस्य पदक जीतकर लौटे विजेन्दर ने कहा कि इन दिनों उनका खेल कैलेंडर काफी व्यस्त है और ओलिंपिक की तैयारियों पर उनका ध्यान केन्द्रित है। इस कारण वह हनीमून के लिए भी समय नहीं निकाल पा रहे हैं।

उन्होंने कहा मैं अभी-अभी अराफुरा से लौटा हूं। शादी के रीति रिवाजों के संपन्न होने के बाद जल्द ही मुझे प्रशिक्षण के लिए क्यूबा रवाना होना है। इसलिए मेरे पास वक्त बहुत कम है। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi