Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोच और चयनकर्ता में विवाद

हमें फॉलो करें कोच और चयनकर्ता में विवाद
चंडीगढ़ (भाषा) , बुधवार, 4 फ़रवरी 2009 (19:26 IST)
कार्यवाहक कोच हरेंद्रसिंह और राष्ट्रीय चयनकर्ता असलम शेर खाँ के बीच शाब्दिक जंग को गंभीरता से लेते हुए आईओए (इंडियन ओलिम्पिक एसोसिएशन) गठित तदर्थ समिति ने बुधवार को कहा कि ह इस मामले पर गौर कर उचित कार्रवाई करेगी।

तदर्थ समिति के एक वरिष्ठ सदस्य ने कहा भारतीय ओलिम्पिक संघ के अध्यक्ष और तदर्थ समिति के प्रमुख सुरेश कलमाड़ी घटना से अवगत हैं। समिति इस पर चर्चा कर उचित कार्रवाई करेगी, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएँ न हों।

हरेंद्र कल भारत की जर्मनी के खिलाफ 2-0 की जीत के बाद असलम शेर खाँ की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया करते समय फफक पड़े थे। शेर खाँ ने कहा था राष्ट्रीय चयनकर्ता कुछ सीनियर खिलाड़ियों के टीम में फिर से चयन पर पुनर्विचार करने को तैयार हैं।

तदर्थ समिति के समन्वयक मोहम्मद असलम ने कहा कि वे इस घटना से वाकिफ हैं और इस पर अंतिम फैसला कलमाड़ी करेंगे। उन्होंने कहा समिति इस पर गौर करेगी, ताकि यह मामला निबटाया जा सके। इस पूरे मसले पर विचार किया जाएगा।

असलम से जब पूछा गया कि घटना से जुड़े लोगों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी, उन्होंने कहा यह अंदरूनी मामला है और हम क्या कर रहे हैं, इस पर सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहेंगे।

सूत्रों ने हालाँकि कहा कि तदर्थ समिति इस पर शेर खाँ के विचार जानना चाहेगी कि आखिर उन्होंने चार देशों के पंजाब गोल्ड कप टूर्नामेंट के बीच में इस तरह की टिप्पणी क्यों की।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi