Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

यशराज का डेली सोप ‘किस्मत’

हमें फॉलो करें यशराज का डेली सोप ‘किस्मत’
PR
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपने दर्शकों के लिए ‘किस्मत’ नामक एक नए शो का प्रसारण प्रारंभ करने जा रहा है, जिसका निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है। ‘किस्मत’ की कहानी 15 अगस्त को जन्मे आदित्य मर्चेण्ट और कबीर खान पर आधारित है, जिसमें दो शक्तिशाली चरित्रों की शत्रुता को दर्शाया गया है।

यह कथानक स्वतंत्रता के बाद के 60 वर्षों की अवधि में फैला हुआ है। धारावाहिक के दो केन्द्रीय पात्र हैं आदित्य मर्चेण्ट और कबीर खान। आदित्य एक समृद्ध औद्योगिक परिवार का उत्तराधिकारी है, जिसके पास सभी प्रकार की सुख-सुविधाएँ उपलब्ध हैं। जीवन के शुरुआती दौर में ही उसे बता दिया जाता है कि किसी भी कीमत पर जीतना जरुरी है और वह जीत को अपनी आदत बना लेता है।

दूसरी ओर कबीर एक मुस्लिम माता-पिता का लड़का है, जिसे एक हिंदू परिवार गोद लेता है। कबीर का जीवन संघर्ष की एक अंतहीन गाथा बन जाता है। चूँकि कबीर को जीवन में हर कदम पर संघर्ष करना पड़ता है, इसलिए वह जीवन में किसी भी चीज को हासिल करने के लिए स्वाभाविक रुप से आक्रामक बन जाता है। कबीर का एकमात्र लक्ष्य सम्पन्न और शक्तिशाली बनना है।

घटनाएँ कुछ ऐसी घटती हैं कि आदित्य और कबीर शत्रु के रुप में आमने-सामने आ खड़े होते हैं। 14 फरवरी से आरंभ होने वाले इस शो को रात्रि 10.30 से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखा जा सकता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi