Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टीम से बाहर रहने में कोई दिक्कत नहीं-अख्तर

हमें फॉलो करें टीम से बाहर रहने में कोई दिक्कत नहीं-अख्तर
नई दिल्ली , मंगलवार, 22 मार्च 2011 (16:42 IST)
शोएब अख्तर के विश्वकप में पाकिस्तानी टीम की ओर से नहीं खेलने की खबरें जोरों पर हैं और इस तेज गेंदबाज का कहना है कि उन्हें टीम से बाहर रहने में कोई दिक्कत नहीं है।

अख्तर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को हुए मैच में टीम में शामिल नहीं किया गया था। सूत्रों के मुताबिक कामरान अकमल और उनके बीच काफी गरमागरम बहस हो गई थी क्योंकि न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार में इस विकेटकीपर ने दो कैच छोड़ दिए थे जिससे ड्रेसिंग रूम का माहौल तनावपूर्ण हो गया था।

इस 35 वर्षीय तेज गेंदबाज ने कहा, ‘मैं जूनियर खिलाड़ियों के लिए जगह बनाना चाहता हूँ इसलिए अगर मैं अपना 250वाँ विकेट हासिल नहीं कर पाता तो कोई बात नहीं है। इस उपलब्धि तक पहुँचना सपना ही रहेगा लेकिन अगर मुझे नहीं चुना जाता है तो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता। मैं इस विश्वकप में तेज गेंदबाज ही बना रहूँगा।’

उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान का विश्वकप जीतना व्यक्तिगत लक्ष्यों से ज्यादा अहम है। मेरे लिए मेरा देश सबसे बड़ा है। इसलिए मैं टीम का कोई भी फैसला स्वीकार कर लूँगा।’

इस क्रिकेटर ने कहा कि जब भी टीम को उनकी जरूरत होगी वह खेलने के लिए तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा, ‘अगर मैं नहीं खेलता तो भी मैं निराश नहीं होऊँगा। मैंने इस विश्वकप में खेलने का दृढ़ निश्चय किया था और ऐसा मैंने कर लिया है।’ (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi