Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

...तो क्रीज नहीं छोड़ते सचिन

हमें फॉलो करें ...तो क्रीज नहीं छोड़ते सचिन
नई दिल्ली , बुधवार, 23 मार्च 2011 (08:57 IST)
ऑस्ट्रेलिया कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार को चेन्नई में खेले गए विश्वकप लीग मैच में यदि सचिन तेंडुलकर को पता होता कि अंपायर ने उन्हें नाबाद करार दिया है तो वह पैवेलियन की तरफ रुख नहीं करते।

पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान यह जानते हुए भी कि गेंद उनके बल्ले से लगकर गई है तब भी अंपायर के फैसले का इंतजार किया था। उनका मानना है कि तेंडुलकर को नहीं पता था वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज रवि रामपाल की गेंद पर अंपायर ने उन्हें नाबाद दिया है।

पोंटिंग ने कहा कि मुझे लगता है कि सचिन ने अंपायर का फैसला नहीं देखा जिन्होंने उन्हें नाबाद करार दिया था। यदि उन्होंने इसे देखा होता तो वह क्रीज नहीं छोड़ते। यह क्रिकेट का हिस्सा है।

पोंटिंग से जब उनके आलोचकों की इस माँग के बारे में पूछा गया कि अपनी लचर फार्म को देखते हुए उन्हें विश्वकप के बाद संन्यास ले लेना चाहिए, उन्होंने कहा कि मैंने विश्वकप में अच्छी कप्तानी की है। मेरी इसलिए आलोचना की जा रही है क्योंकि मैंने रन नहीं बनाए हैं। लोग जो लिखते हैं मैं वही नहीं कर सकता। मैं हालाँकि अपनी बल्लेबाजी से निराश हूँ। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi