Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पोंटिंग की टिप्पणी से कमांडे निराश

हमें फॉलो करें पोंटिंग की टिप्पणी से कमांडे निराश
कोलकाता , शनिवार, 19 मार्च 2011 (18:47 IST)
कीनिया के कप्तान जिमी कमांडे ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के अपने समकक्ष रिकी पोंटिंग की उनकी इस टिप्पणी के लिए आलोचना की कि एसोसिएट टीमें विश्व कप में खेलने की हकदार नहीं हैं।

कमांडे ने कहा कि यह निराशाजनक है कि कोई रिकी पोंटिंग जैसा व्यक्ति कहे कि एसोसिएट टीमों की यहाँ (विश्व कप में) जरूरत नहीं है। एसोसिएट टीमों के बीच आयरलैंड की टीम सबसे प्रभावशाली रही जिसने इंग्लैंड और हॉलैंड के खिलाफ 300 रन से अधिक के लक्ष्य को हासिल करते हुए जीत दर्ज की।

कीनिया ने मौजूदा विश्व कप में लगातार पाँच मैच गँवाए हैं, लेकिन तीन बार के गत चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 325 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम ने छह विकेट पर 264 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया था।

कमांडे ने हालाँकि कहा कि उनकी टीम सुधार की ओर कदम बढ़ रही है। कीनिया के कप्तान ने स्वीकार किया कि सामूहिक तौर पर उनके बल्लेबाज विफल रहे, लेकिन उन्होंने मध्य क्रम के बल्लेबाज कोलिन्स ओबुया की तारीफ की जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नाबाद 98 रन की पारी खेली।

जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच पर उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसके खिलाफ खेल रहे हैं, हम जीतना चाहते हैं। यह अलग टीम, अलग आक्रमण, अलग बल्लेबाज होंगे इसलिए हमें अलग रणनीति की जरूरत है। यह हमारे लिए अहम मैच है। हम जीत दर्ज करके दो अंक हासिल करना चाहते हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi