Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मैथ्यूज और मुरली फिट नहीं

कवर के तौर पर बुलाए गए वास, रणदीव

हमें फॉलो करें मैथ्यूज और मुरली फिट नहीं
मुंबई , शुक्रवार, 1 अप्रैल 2011 (11:52 IST)
भारत के खिलाफ 2 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने वाली श्रीलंकाई टीम में एंजलो मैथ्यूज और मुथैया मुरलीधरन खेलेंगे या नहीं यह गुरुवार की रात तक तय नहीं हो पाया था।

श्रीलंकदोनों ही स्टार क्रिकेटर फिट नहीं है, यही कारण है कि इनके कवर के तौर पर अनुभवी स्विंग गेंदबाज चामिंडा वास और युवा ऑफ स्पिनर सूरज रणदीव को बुलाया जा रहा है।

श्रीलंकाई कोच ट्रेवर बेलिस ने आज मीडिया कांफ्रेस में कहा, ‘न्यूजीलैंड के खिलाफ कोलंबो में 29 मार्च को हुए सेमीफाइनल मैच में मैथ्यूज थोड़ी चोट लग गई है, इसलिए ऐहतियात बरतते हुए इन दो खिलाड़ियों को आज रात बुलाया जा रहा है। हम इन दो मैथ्यूज और मुरलीधरन खिलाड़ियों को जहाँ तक संभव हो अपनी फिटनेस साबित करने का मौका देंगे।'

यह पूछने पर मैथ्यूज को क्या हुआ है तो बेलिस ने कहा, ‘उनकी पैर की माँसपेशियों में खिंचाव है।’ मुरलीधरन 18 मार्च को मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले लीग मैच से ही घुटने की समस्या से जूझ रहे हैं, साथ ही उसे माँसपेशियों में खिंचाव है लेकिन बेलिस को पूरा भरोसा है कि दुनिया का सर्वाधिक टेस्ट विकेट लेने वाला गेंदबाज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने से पहले इस फाइनल मैच में खेलेगा।

आशीष नेहरा के खेलने पर भी संशय : मोहाली में पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में कैच लेने के प्रयास अँगुली तुड़वा बैठे आशीष नेहरा के ‍फाइनल में खेलने पर भी संशय बरकरार है। गुरुवार तक तो यहाँ तक कहा जा रहा है कि फाइनल में नेहरा का खेलना असंभव है। (वेबदुनिया/भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi