Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'ए भाई जरा देख के चलो',दिल्ली पुलिस ने ली शादाब और इफ्तिखारर के कैच ड्रॉप की चुटकी (Video)

हमें फॉलो करें Shadab Khan
सोमवार, 12 सितम्बर 2022 (12:47 IST)
पाकिस्तानी फील्डरों द्वारा हास्यास्पद कैच छोड़ने पर अब दिल्ली पुलिस ने भी चुटकी ली है। दिल्ली पुलिस ने सीमा के पास शादाब और इफ्तिखार की टक्कर का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर कर कैप्शन में लिखा कि - 'ए भाई जरा देखकर चलो'
गौरतलब है कि एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तानी फील्डर शादाब खान और इफ्तिखार अहमद एक कैच लेने के लिए टकरा गए जिसमें स्पिनर को चोट लग गई। यह वाक्या 19वें ओवर में हुआ जब अर्धशतक बना चुके भानुका राजपक्षे ने हवा में शॉट खेला। इफ्तिखार के हाथ में गेंद आ गई थी लेकिन शादाब के टकराने से गेंद सीमा पार चली गई और छक्का भी लंका की टीम को मिल गया। इस घटना के बाद दोनों ही फील्डर की जम कर ट्रोलिंग हुई।

2017 में जसप्रीत बुमराह की नो बॉल पर उप्र पुलिस ने किया था ट्वीट

आपको चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल और जसप्रीत बुमराह की नो बॉल जरूर याद होगी। इस नो बॉल का खामियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ा था, लेकिन उत्तरप्रदेश पुलिस उस नो बॉल से लोगों में जागरूकता का काम कर रही थी।
 
पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की इसी नो बॉल ने मैच के रिजल्ट को बदलकर रख दिया था, क्योंकि इसी बॉल पर पाकिस्तान टीम की ओर से शानदार शतक लगाने वाले बल्लेबाज फखर जमान आउट हो गए थे और तब वे मात्र 3 रन पर खेल रहे थे।

लखनऊ सेंट्रल जोन के आईजी ए. सतीश गणेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से जसप्रीत बुमराह की नो बॉल वाली तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर को शेयर करते हुए आईजीपी लखनऊ ने लिखा था कि कभी-कभी लाइन क्रॉस करने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ जाती है। ट्रैफिक क्रॉसिंग पर जेब्रा लाइन का सम्मान कीजिए। इस बात को कुछ पाकिस्तानियों ने दिल्ली पुलिस के टाइम लाइन पर याद भी दिलाया।

भारतीय फैंस ने याद दिलाया पाकिस्तानियों के छोड़े हुए कैच

जिस तरह से कल शादाबा और इफ्तिखार की टक्कर हुई थी वैसे कई बार पाकिस्तानी खिलाड़ी कैच छोड़ चुके हैं। ऐसे वाक्यों की तस्वीर साझा कर भारतीय फैंस ने पाकिस्तानी फैंस को मुंह तोड़ जवाब दिया।
इसके अलावा कुछ ऐसे रिप्लाई इस पोस्ट की टाइमलाइन पर देखे गए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फाइनल में 45 गेंदों में 71 रन जड़ने वाले बल्लेबाज ने मैन ऑफ द मैच किया लंकाई जनता को समर्पित (Video)