Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Prediction 2023: 21 अप्रैल को गुरु के राशि परिवर्तन से बनेगा विपरीत राजयोग, 3 राशियों को मिलेगा फायदा

हमें फॉलो करें webdunia
Jupiter transit 2023: गुरु मार्गी अवस्था में ही 21 अप्रैल 2023 को रात के 08 बजकर 43 मिनट पर मीन से मेष राशि में प्रवेश करेंगे। गुरु के मेष में प्रवेश करने से विपरीत राजयोग बनेगा क्योंकि यहां पर राहु पहले से ही विराजमान हैं। इसी के साथ गजलक्ष्मी योग भी बन रहे हैं। गुरु ग्रह का मंगल की राशि में मेष में गोचर करना बहुत ही शुभ मान जाता है। जिस भी जातक की कुंडली में विपरीत राजयोग होता है वह राजा जैसे जीवन यापन करता है।
 
कर्क राशि : आपकी राशि के 10वें भाव में विपरीज राजयोग आपका भाग्य बदल देगा। करियर में सफलता के साथ ही नौकरी में आपकी स्थिति बहुत मजबूत होगी और आपके पद में बढ़ोतरी के साथ ही वेतन वृद्धि भी होगी। व्यापारी हैं तो यह समय आपके लिए बहुत ही अच्‍छे मुनाफे वाला साबित होगा। आपके संबंधों का विस्तार होगा।
 
धनु राशि : आपकी राशि के पांचवें भाव में इस राजयोग का बनना करियर और शिक्षा के लिए बहुत ही शुभ है। संतान पक्ष से आपको बहुत ही खुशी का समाचार मिलेगा। छात्रों के लिए यह बहुत ही शुभ समय रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए भी यह समय आपके अनुकूल सिद्ध होगा।
 
मकर राशि : आपकी राशि के चतुर्थ भाव में इस योग का निर्माण हो रहा जो सभी तरह की सुख और सुविधाओं का विस्तार करा है। आपने शनि के कारण अब तक जो भी खोया तो अब वह सभी पुन: प्राप्त करने का समय आ गया है। नौकरीपेशा हैं या व्यापारी आपको चारों ओर से लाभ मिलेगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Ram Setu : राम सेतु की ये 10 रोचक बातें जानकर आश्चर्य करेंगे