Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वृश्चिक का शनि : कैसा होगा आपकी राशि के लिए

हमें फॉलो करें वृश्चिक का शनि : कैसा होगा आपकी राशि के लिए
webdunia

पं. अशोक पँवार 'मयंक'

मंगल की राशि वृश्चिक में शनि 2 नंवबर 2014 को आ गए हैं।आइए जानते हैं, किस राशि वालों के लिए लाभदायक रहेंगे व किसको क्षति पहुंचाएंगे- 


 
मेष राशि वालों के लिए अष्टम भाव में वृश्चिक का शनि होने से स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखना होगी। वाहनादि सतर्कता से चलाएं। वैसे नौकरीपेशा लाभान्वित होंगे। पिता से लाभ रहेगा व राजनीतिज्ञ भी लाभान्वित होंगे। 

 
 
webdunia

 
वृषभ राशि वालों के लिए वृश्चिक का शनि सप्तम भाव में होने से दैनिक व्यवसाय में सावधानी रखें व जीवनसाथी के प्रति सजग रहें। भाग्योन्नति में वृद्धि होगी। महत्वपूर्ण कार्य बनेंगे।
 

 
webdunia

 


मिथुन राशि वालों के लिए षष्ट भाव में वृश्चिक का शनि होने से मुकदमे में असफलता, शत्रुओं से परेशानी व कर्ज की स्थिति बनेगी। भाग्य में थोड़ी-सी रुकावट आ सकती है। शनि की शांति लाभदायक रहेगी।
 
 
webdunia

 


कर्क राशि वालों के लिए वृश्चिक का शनि पंचम भाव से होने से संतान पक्ष में सावधानी रखना होगी। विद्यार्थी वर्ग संभलकर चलें व पढ़ाई पर अधिक ध्यान दें। जीवनसाथी से लाभ रहेगा। दैनिक व्यवसाय में प्रगति होगी।
 

 
webdunia

 


सिंह राशि वालों के लिए वृश्चिक का शनि चतुर्थ भाव से भ्रमण करने से पारिवारिक मामलों में सावधानी रखना होगी। माता के स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें। वैसे शनि का ढैय्या लाभदायक रहेगा। प्रगति होगी, शत्रु परास्त होंगे। दांपत्य सुख मिलेगा। 
 
 
webdunia

 


कन्या राशि वालों के लिए वृश्चिक का शनि तृतीय भाव से होने से भाइयों से विरोध, साझेदारी में नुकसान संभव है। संतान का सहयोग व विद्यार्थी वर्ग को लाभ रहेगा। शत्रु परास्त होंगे।
 
 
webdunia


 


तुला राशि वालों के लिए वृश्चिक का शनि द्वितीय भाव से होने से वाणी पर सतर्कता रखना होगी। उतरती साढ़ेसाती सफलता, लाभदायक, व्यापार में प्रगतिदायक होगी। पारिवारिक सहयोग, विद्या लाभ रहेगा।
 
 
webdunia

 


वृश्चिक राशि वालों के लिए लग्न पर वृश्चिक राशि व मध्य शनि की साढ़ेसाती होने से काफी सावधानी रखना होगी। सझेदारी में नुकसान, पारिवारिक कलह, माता को कष्ट, स्थानीय राजनीति में असफलता रहेगी। शनि की शांति कराएं।
 

 
webdunia

 


धनु राशि वालों के लिए वृश्चिक राशि द्वादश भाव में होने से बाहरी मामलों में सावधानी रखना होगी। यात्रा में सतर्कता रखें। वैसे धन की बचत होगी, कुटुंब का सहयोग मिलेगा। वाणी से लाभ होगा। पराक्रम बढ़ेगा व उन्नति होगी।
 
 
webdunia

 


मकर राशि वालों के लिए वृश्चिक राशि का शनि एकादश भाव में होगा। आर्थिक सावधानी रखना होगी। जोखिम के कार्य में धन न लगाएं। आय के मामलों में कमी रहेगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा, प्रभाव में वृद्धि होगी। महत्वाकांक्षा बढ़ेगी व पूरी भी होगी।
 
 
webdunia

 


कुंभ राशि वालों के लिए वृश्चिक राशि का शनि दशम भाव में होने से व्यापार में क्षति, नौकरीपेशा सावधानी रखें। पिता के स्वास्थ्य में गड़बड़ी रह सकती है। यात्रा के योग बनेंगे, बाहरी संपर्क से लाभ होगा।

 
 
webdunia

 

 
मीन राशि वालों के लिए वृश्चिक का शनि नवम भाग्य भाव से होने से भाग्य में रुकावट आ सकती है। दान-धर्म करने से लाभ होगा। आर्थिक लाभ, यात्रा के योग बनेंगे।

 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi