Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

पंछी को दाना, गाय को रोटी, कुत्ते को दूध: नए साल में ज्योतिष के नियम आपका जीवन बदल देंगे

हमें फॉलो करें पंछी को दाना, गाय को रोटी, कुत्ते को दूध: नए साल में ज्योतिष के नियम आपका जीवन बदल देंगे
, मंगलवार, 28 दिसंबर 2021 (12:27 IST)
नए वर्ष 2022 में आपको वास्तु और ज्योतिष के कुछ ऐसे सामान्य और सरल उपाय कर लेना चाहिए जिससे की आपका यह वर्ष बेहतरी गुजरे और आप जीवन के हर क्षेत्र में सफलता अर्जित करें। आओ जानते हैं कि पंछी को दाना, गाय को रोटी, कुत्ते को दूध देने से क्या होगा आपके जीवन में।
 
 
पंछी को दाना : पक्षियों में कौवे, हंस, गरुढ़, तोता और चिढ़ियों को अन्न खिलाने से सभी तरह के कर्ज से मुक्ति मिल जाती है। इससे पितृदोष, शनिदोष और मंगलदोष से भी मुक्ति मिलती है। इससे घर परिवार में सुख, शांति और प्रसन्नता बढ़ती है।
webdunia
गाय को रोटी : गाय में सभी देवी और देवताओं का निवास होता है। गाय ही व्यक्ति को मरने के बाद वैतरणी नदी पार कराती है। गाय को रोटी खिलाते रहने से भाग्य जागृत हो जाता है और जीवन के हर संकट दूर हो जाते हैं। इससे गुरु और शुक्र बलवान होता है। प्रतिदिन गाय को रोटी खिलाने से धन-समृद्धि बढ़ती है।
webdunia
कुत्ते को दूध : कुत्ते को हिन्दू देवता भैरव महाराज का सेवक माना जाता है। उसे कच्चा दूध पिलाने से शनिदोष दूर होता है। कुत्ते को प्रतिदिन रोटी खिलाते रहने से भूत-प्रेत और यमदूत आसपास नहीं फटकते हैं। राहु और केतु दोष से मुक्ति मिलती है। इससे जीवन में घटना दुर्घटना नहीं होती है और आयु बढ़ती है।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Astrology 2022 : कैसा होगा नया साल आपके लिए आइए जानें 12 राशियों का भविष्य सिर्फ 1 लाइन में