Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Budhaditya Yog : सूर्य और बुध की युति से बना बुधादित्य योग, 5 राशियां हो सकती हैं मालामाल

हमें फॉलो करें webdunia
7 जुलाई से सूर्य और बुध एक ही राशि में, मिथुन राशि को होगा धन लाभ
 
ज्योतिष के अनुसार, सूर्य और बुध का एक ही राशि में होना बेहद शुभ माना जाता है। 7 जुलाई को बुध ग्रह मिथुन राशि में गोचर करेंगे, जहां सूर्य पहले से विराजमान हैं। सूर्य और बुध का एक साथ मिथुन राशि में होना कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ होगा। आइए जानते हैं किन राशियों के लिए सूर्य और बुध का एक ही राशि में आना शुभ रहने वाला है।
 
कुंभ राशि
7 से 16 जुलाई तक सूर्य और बुध का मिथुन राशि में एक साथ कुंभ राशि के लिए भी शुभ समय लेकर आया है। इस दौरान धनलाभ होगा। मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी और व्यापार में तरक्की का समय है। परिवार के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा।
 
धनु राशि
7 से 16 जुलाई तक सूर्य और बुध का मिथुन राशि में एक साथ रहना धनु राशि के जातकों के लिए धनलाभ और तरक्की लेकर आया है। इस राशि के लोगों के लिए यह समय शुभ एवं धन लाभदायक है। इनके लिए नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं। इस दौरान इन लोगों को धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा। जो लाभदायक और पुण्य प्रदान करने वाला होगा।
 
वृश्चिक राशि
मिथुन राशि में 7 जुलाई से 16 जुलाई तक सूर्य और बुध का एक साथ रहना वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है। इस दौरान इन्हें धन- लाभ हो सकता है। लेनदेन या निवेश से फायदा होगा। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। नया वाहन या मकान खरीदने का योग है। कार्यों में सफलता मिलेगी।
 
तुला राशि
7 से 16 जुलाई तक सूर्य और बुध एक ही राशि, मिथुन राशि में होने से तुला राशि के लिए यह समय किसी भी वरदान से कम नहीं होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। लेन-देन और निवेश के लिए यह समय बेहद शुभ होगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।
 
सूर्य और बुध एक साथ मिथुन राशि में, होगा धन लाभ
बुध 7 जुलाई को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। जहां सूर्य पहले से विराजमान हैं। इससे मिथुन राशि के जातकों को धन लाभ होगा। दांपत्य जीवन सुख मय और मंगलकारी होगा।  कार्यों में सफलता मिलेगी। हर जगह आपके कार्यों की सराहना होगी।
ALSO READ: सूर्य कर्क संक्रांति : 16 जुलाई 2021 को सूर्य हो जाएगा दक्षिणायन, जानिए 10 रोचक बातें

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कब है मंगला गौरी व्रत /कथा, पूजन विधि, महत्व और तिथियां, जानिए