Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फरवरी है खुशियों का महीना, 3 राशियों को मिलेगी Good News

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 2 फ़रवरी 2022 (12:34 IST)
3 zodiac signs astrology
Zodiac signs Astrology: फरवरी 2022 में पंचग्रही योग बन रहा है। पूरे माह 5 ग्रहों के गोचर के साथ ही मकर में 4 ग्रहों की युति से केदार योग का निर्माण भी हो रहा है। इसी राशि में षड्ग्रही योग योग भी बन रहा है। इस माह बुधादित्य योग, जीवात्मा योग, गजकेसरी योग और लक्ष्मी योग भी बन रहे हैं। ऐसे में 3 राशियां ( 3 zodiac signs) ऐसी हैं जिनके भाग्य खुल जाएंगे, अटके हुए कार्य पूर्ण होंगे और उन्हें कोई शुभ समाचार भी मिलने की संभावना है। आओ जानते हैं कि कौनसी हैं वे 3 राशियां।
 
 
इन 3 राशियों के लिए शुभ : उपरोक्त योग मेष राशि, वृषभ राशि और मीन राशि वालों के लिए बहुत लाभदायक माना जारहा है। इस योग से आपके आर्थिक और करियर संबंधी मामलों में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे और उत्तम प्रगति के योग बनेंगे।
 
 
1. मेष (Aries) : मेष राशि के जातकों के लिए फरवरी माह के ग्रह गोचर बहुत ही शुभ साबित हो सकते हैं। इसके चलते नौकरी और करियर में जबरदस्त सफलता दखने को मिलेगी। अचानक धन लाभ हो सकता है। बेरोजगार हैं तो नौकरी मिलने की संभावना है। व्यापार की दृष्‍टि से फरवरी का महीना शुभ साबित रहेगा।
 
2. वृषभ (Taurus) : वृषभ राशि के जातकों के लिए फरवरी का माह करियर और रोजगार की दृष्टि से बहुत ही अच्छा साबित होगा। अटके हुए कार्य पूर्ण होंगे। भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन के योग हैं। व्यापार करने वाले जातकों के लिए यह माह विशेष लाभ वाला सिद्ध होगा।
 
3. मीन (Pisces) : इस माह के ग्रह गोचर से आपकी आमदानी में बढ़ोतरी होगी। नौकरीपेशा हैं तो पदोन्नति के योग बन रहे हैं। व्यापार में अचानक लाभ होने की संभावना है। आपको बस व्यर्थ के वाद-विवाद से बचकर रहना होगा वरना बेवजह मुश्किल हो सकती है। सम्पत्ति से धन लाभ की संभावना है।
 
 
अस्वीकरण (Disclaimer) : चिकित्सा, स्वास्थ्य संबंधी नुस्खे, योग, धर्म, ज्योतिष आदि विषयों पर वेबदुनिया में प्रकाशित/प्रसारित वीडियो, आलेख एवं समाचार सिर्फ आपकी जानकारी के लिए हैं। इनसे संबंधित किसी भी प्रयोग से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

माघ नवरात्रि आज से शुरू, जानिए इसे क्यों कहते हैं गुप्त नवरात्रि, क्या है 9 दिनों के नियम