Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सूर्य शनि की प्रिय राशि कुंभ में, जानिए किन 7 राशियों के चमकने वाले हैं सितारे

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 14 फ़रवरी 2022 (17:57 IST)
सूर्य ग्रह ने 13 फरवरी 2022 को कुंभ राशि में (Sun transit in kumbha rasi) प्रवेश कर लिया है। सूर्य के कुंभ राशि में गोचर से 7 राशियों के चमक जाएंगे सितारे और होगा उन्हें लाभ ही लाभ। आओ जानते हैं कि कौनसी हैं वे 7 राशियां। इन 7 राशियों में से कहीं आपकी राशि तो नहीं है शामिल।
 
 
7 राशियों के चमक जाएंगे सितारे :
 
1. मेष राशि (Aries): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से आपमें आत्मविश्‍वास बढ़ जाएगा। यश में वृद्धि होगी। व्यपार में लाभ होगा और नौकरी में उन्नति होगी।
 
2. वृषभ राशि (Taurus): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से आपके स्वभाव में कटुता बढ़ जाएगी। आपको नौकरी या करियर में अतिरिक्त मेहनत करने से लाभ होगा। आपकी व्यस्तता बढ़ जाएगी। खर्चे भी बढ़ जाएंगे इसलिए सावधानी से खर्च करें।
 
3. मिथुन राशि (Gemini): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से नौकरी और करियर में पहले की अपेक्षा सुधार होगा। व्यापार में लाभ होगा। आपको सेहत का ध्‍यान रखना होगा। 
 
4. तुला राशि (Libra): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से कार्यक्षेत्र में चुनौती और व्‍यस्‍तता बढ़ जाएगी। आपको पिता की सेहत का ध्यान रखना होगा। 
 
5. धनु राशि (Sagittarius): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से नौकरी और व्यापार में उन्नति होगी। यात्रा का योग है और नौकरी में स्‍थान परिवर्तन भी हो सकता है। क्रोध पर काबू रखना होगा और व्यर्थ के वाद विवाद से बचकर रहें।
 
6. कुंभ राशि (Aquarius): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से नौकरी में उन्नति के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में व्‍य‍स्‍तता रहेगी। सेहत का ध्‍यान रखें।  
 
7. मीन राशि (Pisces): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से आपकी आमदानी में बढ़ोतरी होगी। व्यर्थ के वाद विवाद से बचकर रहें वरना बेवजह मुश्किल हो सकती है। सम्पत्ति से धन लाभ की संभावना है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

महाशिवरात्रि व्रत पर सुबह से लेकर पूरी रात तक क्या-क्या करें जानिए 25 काम की बातें