14 अप्रैल 2020 : सूर्य के परिवर्तन का होगा हम सब पर असर, 5 राशियों का चमकेगा करियर

sun transit in aries


14 मार्च को सूर्य राशि बदलकर मीन में आ गया है। इससे पहले ये ग्रह 13 फरवरी से कुंभ में था। सूर्य के मीन राशि में आने से खरमास मास शुरू हो गया था। 14 अप्रैल को सूर्य मेष राशि में आ जाएगा इस दौरान 12 राशियों पर सीधा असर पड़ेगा। जानिए सूर्य किन राशियों के लिए शुभ रहेगा और किन राशियों पर इसका अशुभ असर हो रहा है...
 
5 राशियों के लिए शुभ है सूर्य का राशि परिवर्तन
सूर्य का राशि परिवर्तन वृष, मिथुन, कर्क,  कुंभ और मकर राशि के लोगों के लिए लाभदायक रहेगा। इन लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा और हर काम में सफलता हासिल करेंगे। घर-परिवार में सुखद वातावरण रहेगा। वैवाहिक जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी। चमक सकता है करियर, खुशहाल होगा पारिवारिक जीवन। 
 
4 राशियों के लिए शुभ नहीं रहेगा सूर्य
मेष, सिंह, कन्या और मीन राशि के लोगों के लिए सूर्य की स्थिति परेशानियां बढ़ा सकती हैं। किसी भी काम में कड़ी मेहनत करना होगी, लेकिन आशा के अनुरूप सफलता नहीं मिल पाएगी। मानसिक तनाव बना रहेगा और इस वजह से एकाग्रता नहीं बन पाएगी। हानि से बचने के लिए विशेषज्ञों से परामर्श अवश्य करें। सावधान रहें।
 
3 राशियों के लिए सामान्य रहेगा समय
तुला, वृश्चिक और धनु राशि के लोगों के लिए मीन राशि का सूर्य सामान्य फल देने वाला रहेगा। सूर्य की वजह से कोई बड़ा परिवर्तन इन लोगों के जीवन में नहीं होगा। जितना काम करेंगे, उतना लाभ प्राप्त कर पाएंगे। लापरवाही न करें, वरना हानि हो सकती है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 1000 Names of Goddess Durga : नवरात्रि में अवश्‍य जपें मां दुर्गा के एक हजार विलक्षण नाम