Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बन रहा है लक्ष्मी नारायण राज योग, 3 राशियों के लिए होगा बहुत ही शुभ

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 15 अक्टूबर 2022 (14:31 IST)
Astrology zodiac signs: 26 अक्टूबर 2022 को बहुत ही शुभ योग बन रहा है। 2 अक्टूबर से बुध कन्या राशि में हैं जो 26 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेगा। इसके पूर्व 24 सितंबर से कन्या में गोचर कर रहा शुक्र 18 अक्टूबर को तुला में गोचर करेगा। बुध और शुक्र की युति तुला राशि में लक्ष्मी नारायण नामक राजयोग बनाएगी। ऐसे में 3 राशियों के भाग्य खुल जाएंगे और अचानक से धनलाभ होगा।
 
कन्या राशि । Zodiac signs: यदि आपकी राशि कन्या है तो आपके लिए यह योग बहुत ही शुभ साबित होगा। आपको इस दौरान कर्ज से मुक्ति मिलेगी या दिया हुआ कर्ज वापस मिलेगा। व्यापारी हैं तो अचानक से धनलाभ होगा। नौकरीपेशा हैं तो अतिरिक्त आय के साधन विकसित होंगे। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। करियर में सफलता मिलेगी।
webdunia
धनु राशि | Dhanu rashi: यदि आपकी राशि धनु है तो आपके आय में बढ़ोतरी होने वाली है। नौकरीपेशा हैं तो कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। व्यापारी हैं तो आपना मुनाफा बढ़ने की संभावना प्रबल है। जमीन-जायदाद से जुड़े मामले पक्ष में रह सकते हैं। घर परिवार में मांगलिक कार्य होंगे और खु‍शी का माहौल रहेगा।
 
मकर राशि | Makar rashi: यदि आपकी राशि मकर है तो नौकरी, करियर और व्यापार में अच्छी सफलता देखने को मिलेगी। कार्यक्षेत्र में उन्नति करेंगे। अटका हुआ धन प्राप्त होगा। सुख सुविधाओं में विस्तार होगा। घर परिवार में अच्‍छा माहौल रहेगा।
 
साथ ही इस दौरान कार्यक्षेत्र में आपके सहकर्मी और आपके अधिकारी आपसे काफी प्रसन्न हो सकते हैं। जिससे ऑफिस में आपकी वाहवाही हो सकती है।वहीं अगर आपका व्यापार शनि देव से संबंधित है जैसे- लोहा, खनिज, पेट्रोल और ऑयल तो आपको लोगों को विशेष लाभ हो सकता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

स्कंद षष्ठी व्रत कैसे रखा जाता है और किसकी करते हैं पूजा?