Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शनि गोचर 2023 : 30 साल बाद किस्मत चमका देंगे शनिदेव, साल भर खुश रहेंगी 4 राशियां

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 3 जनवरी 2023 (03:07 IST)
shani gochar 2023: शनि ग्रह का राशि परिवर्तन होगा, जिसे बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 17 जनवरी 2023 को शनि ग्रह अपनी स्वयं की राशि कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। शनि का अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में प्रवेश के साथ ही शश नामक राज योग भी बन रहा है। करीब 30 साल बाद ऐसी घटना घट रही है। ऐसे में 4 राशियों तो पूरे वर्ष मजे में रहेगी।
 
1. मेष राशि : मेष राशि में इस समय राहु का गोचर है और बृहस्पति का गोचर होगा। शनि मेष राशि के एकादश भाव में गोचर करेंगे। ऐसे में धन संपत्ति को लेकर आपकी किस्मत चमक जाएगी। इससे नौकरी, करियर और व्यापार में उन्नति मिलेगी। आय में वृद्धि होगी।
 
2. वृषभ : शनि आपकी राशि के दशम भाव में गोचर करेंगे जिससे कार्यस्थल पर आपको प्रगति देखने को मिलेगी। शनि आपकी दशम और नवम भाव के स्वामी भी है। ऐसे में आपको भाग्य का साथ भी मिलेगा और सभी तरह के अटके कार्य पूर्ण भी होंगे। आपकी राशि के स्वामी शुक्र है जिसकी शनि से बनती है। ऐसे में आपको अच्छा लाभ मिलेगा।
 
3. धनु : शनि आपकी राशि के तीसरे भाव में गोचर करेगा। शनि गोचर के साथ ही आपको शनि की साढ़ेसाती से भी मुक्ति मिल जाएगी। आपको निवेश में लाभ मिलेगा और धन की बचत भी होगी। 17 जनवरी 2023 को धनु राशि वालों को शनि की साढ़ेसाती से पूरी तरह मुक्ति मिल जाएगी।
 
4. कुंभ : आपकी राशि के लग्न भाव में शनि का गोचर होगा जो आपके स्वभाव के साथ ही आपकी किस्मत भी बदल देगा। आपको पूराने रोग से मुक्ति मिलेगी। पैतृत संपत्ति का निपटारा होगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। साझेदारी के व्यापार में लाभ होगा। 
 
अस्वीकरण (Disclaimer) : चिकित्सा, स्वास्थ्य संबंधी नुस्खे, योग, धर्म, ज्योतिष आदि विषयों पर वेबदुनिया में प्रकाशित/प्रसारित वीडियो, आलेख एवं समाचार सिर्फ आपकी जानकारी के लिए हैं। वेबदुनिया इसकी पुष्टि नहीं करता है। इनसे संबंधित किसी भी प्रयोग से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Shani Dev 2023: कुंडली में है शनि के राजयोग तो इस साल बहुत ही भाग्यशाली हैं आप, रहेंगे मालामाल