Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आने वाले हैं बहुत अच्छे दिन, सूर्य बदल देगा इन राशियों की तकदीर

webdunia
शनिवार, 12 फ़रवरी 2022 (01:30 IST)
Sun transit in Aquarius : 14 जनवरी मकर संक्रांति को सूर्य धनु से निकलकर मकर राशि में गोचर कर रहा है जहां वहा 13 फरवरी तक रहेगा। 13 फरवरी 2022 को मकर से निकलकर सूर्यनारायण (zodiac sign Astrology) कुंभ में प्रवेश करेंगे। आओ जानते हैं कि मेष से लेकर मीन राशि तक के कि लोगों को मिलेगी चमकदार सफलता।
 
 
मेष राशि (Aries): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से आपमें आत्मविश्‍वास बढ़ जाएगा। यश में वृद्धि होगी। व्यपार में लाभ होगा और नौकरी में उन्नति होगी।
 
वृषभ राशि (Taurus): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से आपके स्वभाव में कटुता बढ़ जाएगी। आपको नौकरी या करियर में अतिरिक्त मेहनत करने से लाभ होगा। आपकी व्यस्तता बढ़ जाएगी। खर्चे भी बढ़ जाएंगे इसलिए सावधानी से खर्च करें।
 
मिथुन राशि (Gemini): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से नौकरी और करियर में पहले की अपेक्षा सुधार होगा। व्यापार में लाभ होगा। आपको सेहत का ध्‍यान रखना होगा। 
 
कर्क राशि (Cancer): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से आपकी आमदानी में बढ़ोतरी होगी। भूमि, भवन या वाहन का सुख मिलेगा।
 
सिंह राशि (Leo): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से आपका बजट गड़बड़ा सकता है इसलिए फालतू खर्चों पर लगाम लगाएं। क्रोध करने से नुकसान होगा। कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। 
 
कन्या राशि (Virgo): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से आपके स्वभाव में कटुता आ सकती है अत: कड़वा न बोलें, क्रोध न करें और करियर-कारोबार पर ध्‍यान दें। 
 
तुला राशि (Libra): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से कार्यक्षेत्र में चुनौति और व्‍यस्‍तता बढ़ जाएगी। आपको पिता की सेहत का ध्यान रखना होगा। 
 
वृश्चिक राशि (Scorpio): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से यह समय मिलेजुले परिणाम वाला रहेगा। माता-पिता की सेहत का ध्‍यान रखें।
 
धनु राशि (Sagittarius): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से नौकरी और व्यपार में उन्नति होगी। यात्रा का योग है और नौकरी में स्‍थान परिवर्तन भी हो सकता है। क्रोध पर काबू रखना होगा और व्यर्थ के वाद विवाद से बचकर रहें।
 
मकर राशि (Capricorn): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से आपको ज्यादा मेहनत करना पड़ेगी, लेकिन मनचाहा परिणाम नहीं मिलेगा फिर भी धैर्य से कामलें। भवन और वाहन का सुख मिल सकता है। 
 
कुंभ राशि (Aquarius): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से नौकरी में उन्नति के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में व्‍य‍स्‍तता रहेगी। सेहत का ध्‍यान रखें।  
 
मीन राशि (Pisces): सूर्य ग्रह के कुंभ में गोचर से आपकी आमदानी में बढ़ोतरी होगी। व्यर्थ के वाद विवाद से बचकर रहें वरना बेवजह मुश्किल हो सकती है। सम्पत्ति से धन लाभ की संभावना है। 
 
Disclaimer : उपरोक्त लेख ज्य‍ोतिष की गोचर मान्यता, प्राचलित धारणा और विभिन्न स्रोत पर आधारित है। वेबदुनिया इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। पाठकगण किसी ज्योतिष से सलाह जरूर लें।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सूर्य चालीसा : इस पाठ से मिलेगा यश और सफलता का वरदान