Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

धमाकेदार फीचर्स के साथ Hyundai ने लांच किया Verna का नया एडिशन, कीमत 9.3 लाख रुपए

webdunia
गुरुवार, 21 मई 2020 (17:06 IST)
हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने सेडान वरना (Hyundai Verna) के नए एडिशन को लांच कर दिया है। इस कार दिल्ली में शोरूम कीमत 9.3 लाख रुपए से 15.09 लाख रुपए के बीच है।

कंपनी ने बताया कि इस संस्करण का नाम ‘दि स्प्रिटेड न्यू वरना’ है और इसमें बेहतर डिजाइन, इंटेलीजेंट तकनीक, बेहतर परफॉरमेंस और नए फीचर्स पर जोर दिया गया है। कंपनी के एमडी और सीईओ एसएस किम ने कहा कि Verna के नए एडिशन में भविष्य की डिजाइन, स्मार्ट संपर्क और सुपीरियर डायनामिक्स का प्रयोग किया गया है।

कंपनी के मुताबिक ये मॉडल बीएस-6 मानकों के अनुरूप है और 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल संस्करण और एक लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन संस्करण में उपलब्ध है। पुराने मॉडल के मुकाबले नई कार का लुक अलग रखा गया है। कंपनी ने नई कार में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट किए हैं।
webdunia

नई कार में नई कैस्केडिंग क्रोम ग्रिल, नए एलईडी हेडलैम्प और इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल को लगाया गया है। नई कार में रिडिजाइन्ड फ्रंट बंपर, नए डायमंड-कट अलॉय वील्ज, नए आउट साइड रियर व्यू मिरर, सिल्वर डोर हैंडल, नए डिजाइन के एलईडी टेललैम्प, नए रियर बंपर और रिडिजाइन्ड बूट लिड लगाया गया है।

नई वरना में 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल मॉडल के कैबिन का डिजाइन और लेआउट पुराने मॉडल के जैसा ही है। नई कार में टर्बो वेरियंट में अपहोस्ट्री पर रेड स्टिचिंग के साथ ब्लैक इंटीरियर है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

झालावाड़ में 2 दलित नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज