Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

HMSI ने लॉन्च की प्रीमियम लग्जरी टूअरिंग बाइक 2021 Gold Wing Tour, जानिए कीमत

हमें फॉलो करें HMSI ने लॉन्च की प्रीमियम लग्जरी टूअरिंग बाइक 2021 Gold Wing Tour, जानिए कीमत
, बुधवार, 16 जून 2021 (18:45 IST)
लक्जरी टूरिंग के गोल्ड स्टैण्डर्ड को नए आयाम देते हुए होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने आज भारत में 2021 गोल्ड विंग टूर को लॉन्च किया। इसकी बुकिंग शुरू हो गई है। 1833 सीसी लिक्विड-कूल्ड 4-स्ट्रोक 24 वॉल्व एसओएचसी फ्लैट-6 इंजन वाली मोटरसाइकिल की क़ीमत 3760342 रुपए से शुरू होती है।
 
यह नया मॉडल जापान से सीबीयू रूट के ज़रिए भारत में अपनी जगह बनाएगा। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि 2021 गोल्ड विंग टूर, दो वेरिएन्ट्स के विकल्पों में उपलब्ध होगी- ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन (डीसीटी) विद एयरबैग और मैनुअल ट्रांसमिशन।
 
इस लॉन्च एवं प्रीमियम मोटरसाइकल बिज़नेस के विस्तार के बारे में बात करते हुए कंपनी के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और सीईओ अत्सुशी ओगाता ने कहा कि 1975 में शुरूआत के बाद से हमेशा होण्डा गोल्ड विंग टू-व्हील्ड टूरिंग का शानदार अनुभव प्रदान करती रही है। यह एक ऐसी मोटरसाइकल है, जिसने पिछले दशक के दौरान बेहतरीन यात्रा तय की है तथा लक्ज़री, गुणवत्ता एंव आराम की दृष्टि से बेजोड़ प्रतिष्ठा पाई है। 
 
हमें गर्व है कि हम अपने बहु-प्रतीक्षित मॉडल -2021 गोल्ड विंग टूर को भारत में अपने प्रीमियम मोटरसाइकल प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में शामिल करने जा रहे हैं।’ (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आंध्रप्रदेश में पुलिस के साथ मुठभेड़, 6 माओवादी ढेर