Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बाइक के दीवानों के लिए KTM ने लांच किया अपनी सबसे सस्ती बाइक का नया मॉडल, जानिए क्या हैं बदलाव

हमें फॉलो करें बाइक के दीवानों के लिए KTM ने लांच किया अपनी सबसे सस्ती बाइक का नया मॉडल, जानिए क्या हैं बदलाव
, मंगलवार, 8 दिसंबर 2020 (16:27 IST)
KTM ने सबसे सस्ती बाइक KTM 125 Duke का 2021 का नया मॉडल लॉन्च कर दिया। अपडेटेड 125 Duke (2021 KTM 125 Duke) की कीमत 1.5 लाख रुपए है। फीचर्स की बात करें तो  अपडेटेड बाइक नई स्टाइलिंग, शॉर्प बॉडीवर्क और नए सस्पेंशन के साथ लांच हुई है।
 
KTM 125 Duke के इंजन में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया गया है। अपडेटेड बाइक में भी पुराने मॉडल वाला 125 cc, सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 9,250 rpm पर 14.3 bhp की पावर और 8,000 rpm पर 12 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।
 
केटीएम की इस सस्ती बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक, जबकि रियर में ड्रम ब्रेक मिलता है। बाइक सिंगल चैनल एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) से लैस है। अपडेटेड बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम में कोई बदलाव नहीं हुआ है, यानी यह पहले की तरह ही है।
2021 KTM 125 Duke कंपनी की फ्लैगशिप बाइक KTM 1290 Super Duke R से प्रेरित है। लुक की बात करें तो अपडेटेड बाइक पर नया बॉडीवर्क स्टील ट्रेलिस फ्रेम चेसिस को ज्यादा एक्सपोज करता है। बाइक में नया बोल्ट-ऑन रियर सबफ्रेम, बड़ा स्टील फ्यूल टैंक और नया WP सस्पेंशन दिया गया है।

नए फ्यूल टैंक की कपैसिटी बढ़कर अब 13.5- लीटर हो गई है। अपडेटेड बाइक इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज और सिरेमिक वाइट कलर ऑप्शन में लांच की गई है। 2021 KTM 125 Duke में पहले से ज्यादा बेहतर राइडिंग पोजिशन मिलेगी। बाइक की राइडर और पैसेंजर सीट में भी बदलाव किए गए हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पियाजियो डीजल कार्गो एप 'एक्स्ट्रा का नया वर्जन भारत में लॉन्च, पहले से बड़ा होगा डेक, यह रहेगी कीमत