Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

kia sonet और Hyundai venue से टक्कर लेने के लिए Nissan ला रही है नई SUV

webdunia
शनिवार, 21 नवंबर 2020 (17:19 IST)
kia sonet और Hyundai venue को टक्कर देने के लिए Nissan Motor India जल्द ही Sub-Compact SUV निसान मैगनाइट (Nissan Magnite) को लांच करने जा रही है। कंपनी 2 दिसंबर को इस कार से पर्दा उठाएगी।
 
कार की कीमत का खुलासा तो नहीं हो सका है, पर माना जा रहा है कि कार 5.50 लाख से 11 लाख रुपए तक की कीमत के साथ लॉन्च हो सकती है। अग्रेसिव प्राइसिंग के साथ यह कार एंट्री लेवल कार बायर्स को भी टारगेट करना चाहती है। 
 
कार 2 पेट्रोल इंजन B4D 1.0 NA और HRAO 1.0 टर्बो ऑप्शन के साथ आएगी। HRAO 1.0 टर्बो इंजन 100PS पावर और पीक टॉर्क 160Nm का होगा। दोनों ही इंजन 999cc के इंजन होंगे। निसान मैग्नाइट एसयूवी CMF-A+ मॉड्युलर प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। यह प्लेटफॉर्म काफी ज्यादा लोकलाइज्ड है। इसका असर एसयूवी की कीमत पर भी पड़ेगा।
 
खबरों के अनुसार निसान मैग्नाइट कई शानदार फीचर्स से लैस होगी। इसमें एंड्राइड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, फैक्टी-फिटेड सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा और ऑटोमैटिक एसी जैसे फीचर्स होंगे।

इस नई एसयूवी में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी भी मिलेगी। यह नई एसयूवी मार्केट में टाटा नेक्सॉन, मारुति ब्रेजा, ह्यूंदै वेन्यू, फोर्ड इकोस्पोर्ट और किआ सोनेट एसयूवी को टक्कर देगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नई कोरोना गाइडलाइन: भोपाल में बिना मास्क शादियों में एंट्री नहीं,रात 10 बजे बंद होंगी शराब दुकानें