Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Triumph ने लांच की सबसे सस्ती बाइक Trident 660, धमाकेदार हैं फीचर्स

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
मंगलवार, 6 अप्रैल 2021 (16:50 IST)
Triumph ने Trident 660 को भारत में लांच कर दिया है। इस बाइक की कीमत 6.95 लाख रुपए है। बाइक को 4 रंगों क्रिस्टल वाइट, सफायर ब्लैक, मैट जेट ब्लैक, सिल्वर आइस और सिल्वर आइस और डायब्लो रेड में लांच किया गया है।
ALSO READ: Kia की नई Electric Car EV6, फुल चार्ज पर चलेगी 510 किलोमीटर, जानिए फीचर्स और कीमत
मोटरसाइकिल में 660cc का लिक्विड कूल्ड इनलाइन 3 इंजन दिया गया है जो 81PS का पावर और 64Nm का टॉर्क देता है। यह 6 स्पीड गियरबॉक्स, स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ आता है। Kawasaki Z650, Honda CB650R, और Ducati Scrambler 800 के साथ इस बाइक का मुकाबला होगा। 
 
डिजाइन की बात करें तो Triumph Trident 660 का लुक काफी कूल है। मोटरसाइकिल में सर्कुलर एलईडी हेडलाइट, एक सर्कुलर फ्यूल टैंक जिसकी कैपेसिटी 14 लीटर की है और एक शार्ट टेल सेक्शन एलईडी टेललाइट दी गई है। आपको सिंगल पीस सीट, टियरड्रॉप रियर व्यू मिरर, बॉडी कलर रेडिएटर cowl और अंडरबेली एग्जॉस्ट मिलता है।
webdunia

Triumph Trident 660 में 17 इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। सस्पेंशन 41mm USD फोर्क्स के साथ आता है तो वहीं रियर में एडजस्टेबल मोनोशॉक दिया गया है जो 133.5mm का है। बाइक में फ्रंट में 310mm का डिस्क और रियर व्हील में 255mm का डिस्क मिलता है।

बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सेल्फ कैंसिलिंग टर्न इंडिकेटर्स, राइडिंग मोड्स, स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल और डुअल चैनल एबीएल दिया गया है। इसमें आपको कनेक्टेड टेक्नोलॉजी भी मिलती है जो टर्न बाय टर्न नेविगेशन के साथ आती है। बाइक में आप कॉल और म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
Samsung ने लांच किए 2 सस्ते स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स